Saturday , May 25 2024
Breaking News

कटघोरा थाना क्षेत्र में हुए भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, छह अन्य घायल

रायपुर
छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के कटघोरा थाना क्षेत्र के जटगा चौकी क्षेत्र में में रविवार को हुए भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन सड़क किनारे अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे यह हादसा हुआ। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि छह अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

मिली जानकारी के अनुसार जटगा चौकी क्षेत्र में एक तेज रफ़्तार पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर घाट में पलट गई। इस हादसे में वाहन के नीचे दबने से दो लोगों की मौत हुई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और राहगीरों की मदद से वाहन के निचे दबे लोगों को बाहर निकाला। इसके बाद गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। जहां सभी का इलाज जारी है। हादसे के वक्त पिकअप वाहन में 12 से ज्यादा लोग सवार थे।

कटघोरा के अजय अग्रवाल नामक व्यवसाई की पिकअप वाहन सामान लाद कर मड़वाधोरा गांव बाजार जा रही थी, वाहन में सामान के ऊपर कुछ लोग बैठे हुए थे, इसी दौरान पोड़ी उपरोड़ा अंतर्गत राहासपलवा गांव के पास चढ़ाई में वाहन ब्रेक डाउन हो गईं और पीछे की ओर जाने लगी। चालक वाहन को नियंत्रित नही कर पाया, कुछ लोगों ने वाहन से कूद कर जान बचाई वहीं कुछ लोग वाहन में लदे समान में दब गए। फिलहाल घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

 

About rishi pandit

Check Also

जगदलपुर में 72 घंटे तक चली मुठभेड़ में आठ माओवादी ढेर, चार को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में हथियार बरामद

जगदलपुर. जगदलपुर में रेकावाया के जंगल में माड़ डिवीजन और पूर्वी बस्तर डिवीजन के के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *