Thursday , May 2 2024
Breaking News

कबीरधाम में युवक को भीड़ ने पेड़ से बांधकर था पीटा, 10 आरोपियों को पकडा

कबीरधाम.

छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है। महिला के साथ छेड़खानी करने वाले युवक को आरोपियों ने पेड़ में बांधकर पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई। यह मामला सोमवार रात करीब आठ बजे नक्सल प्रभावित थाना कुकदूर क्षेत्र के ग्राम दमगढ़ का है।

मृतक युवक धरम सिंह धुव्रे पिता बारेलाल धुर्वे उम्र 37, निवासी ग्राम राली थाना तरेगांव जंगल जिला कबीरधाम का शव मंगलवार को ग्राम दमगढ़ के दैहान में मिला था। आज बुधवार को पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने कुल 10 लोगों को आरोपी बनाया है, जिसमें एक महिला शामिल है। थाना प्रभारी वीएन चुरेन्द्र ने बताया कि एक महिला रात करीब आठ बजे ग्राम दमगढ में शादी कार्यक्रम में जा रही थी। इसी दौरान दमगढ जंगल बरगद पेड़ के पास रास्ते में मृतक धरमसिंह ध्रुर्वे द्वारा छेड़छाड़ की। इसी बात को लेकर आवेश में सभी लोगों ने मृतक युवक को पेड़ में बांधकर लाठी-डंडा समेत पत्थर से पीटा। वहीं मृतक के परिजनों से मृतक को छोड़ने के एवज में 50 हजार रुपये की मांग की। रुपये नहीं देने पर मारपीट कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 147, 148, 302, 384 के तहत मामला दर्ज किया है।

About rishi pandit

Check Also

सीएम साय ने रिकेश सेन के गर्दन काटने वाले बयान को बताया निजी विचार, लेकिन शिक्षा और धन का लोभ देकर धर्मांतरण कराना गलत और अक्षम्य है

दुर्ग. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज दुर्ग के अहिवारा के दौरे पर थे। जहां उन्होंने विजय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *