Friday , May 10 2024
Breaking News

गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी की मौत पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा-ऐसी घटनाओं पर राजनीति नहीं करनी चाहिए

लखनऊ
गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी की मौत पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि मेडिकल जांच हो चुकी है, न्यायिक जांच मांगी जाएगी तो वो भी हो जाएगी। आज कल 25 साल के युवा या 35 साल के लोग को आर्ट अटैक आ जाता है। जो भी हुआ है वो सच सामने आ गया है। सपा, कांग्रेस और बसपा बताए उन्हें कौन संरक्षण देता था। ऐसी घटनाओं पर राजनीति नहीं करनी चाहिए।

गुरुवार देर रात हार्ट अटैक से हुई थी मौत
ज्ञात हो कि करीब ढाई साल से बांदा जेल में बंद पूरब के माफिया मुख्तार अंसारी की गुरुवार देर रात हार्ट अटैक (कार्डिया अरेस्ट) से मौत हो गई। मुख्तार को मौत से करीब तीन घंटे पहले ही इलाज के लिए मंडलीय कारागार से मेडिकल कॉलेज लाया गया था। जहां डॉक्टरों की टीम उसके इलाज में जुटी थी। रात करीब साढ़े दस प्रशासन ने मुख्तार की मौत की सूचना सार्वजनिक की। तब तक मुख्तार के परिवार का कोई सदस्य मेडिकल कॉलेज नहीं पहुंचा था।

फरार अफशां अंसारी के पहुंचने की अटकलें
मुख्तार की पत्नी अफशां अंसारी, जिनके सिर पर 50,000 रुपये का इनाम है। परिवार के लोगों का मानना है कि सुपुर्द-ए-खाक के लिए गाजीपुर पहुंचने की संभावना के बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं। अफशां पिछले कई महीनों से फरार है और अगर वो यहां पहुंचती है तो निश्चित तौर पर उन्हें पुलिस गिरफ्तार कर सकती है।

About rishi pandit

Check Also

Sandeshkhali: संदेशखाली केस में यू-टर्न, दो पीड़िताओं ने वापस ली शिकायत, कहा- जबरन हस्ताक्षर कराए

महिला का कहना है कि राष्ट्रीय महिला आयोग के कहने पर श्वेत पत्र पर हस्ताक्षर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *