Friday , May 17 2024
Breaking News

हैदराबाद से माधवी लता असद्दुदीन ओवैसी को देंगी टक्कर

हैदराबाद
 तेलंगाना की चर्चित हैदराबाद सीट पर बीजेपी ने इस बार कोम्पेला माधवी लता को उतारा है। वो इस सीट पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को टक्कर देंगी। इस बीच एक साक्षात्कार में उन्होंने कई दावे किए हैं। उन्होंने कहा कि पिछली बार ओवैसी करीब 3 लाख वोटों से जीते थे, इस बार 1 लाख वोट से हार जाएंगे। वहीं ओवैसी को बीजेपी की बी-टीम कहने वालों को माधवी लता ने कहा कि उन्हें अब कोई बी- टीम नहीं कह सकता है। क्योंकि बीजेपी ने मुझे उनके खिलाफ खड़ा किया है और मैं एक बुलडोजर हूं।

क्या कभी आप ओवैसी से मिली हैं? इस सवाल पर जवाब देते हुए माधवी लता ने मजाकिया अंदाज में कहा कि मेरे हिसाब से हमारी मुलाकात तब होगी जब ओवैसी जी संसद से बाहर निकल रहे होंगे और मैं संसद के अंदर जाऊंगी। उस वक्त हम एक दूसरे को आदाब कहेंगे और नमस्कार भी कर लेंगे। वहीं उन्होंने कहा मैं इमोशनल हूं और मुझे लगता है कि नेताओं को होना चाहिए। मेरे विचार बेहद मजबूत है कि मैं समझौता नहीं करूंगी।

ओल्ड सिटी पर कही ये बात
उन्होंने हैदराबाद की ओल्ड सिटी के बार में बताया कि वहां की हालत बेहद खराब है। वहां बहुत कम बसें जाती है। उन्होंने बताया कि लोग यहां रहना नहीं चाहते। लोग वहां डरे हुए। यहां की सड़कों की हालत बहुत खराब है। हर जगह कचरा पड़ा रहता है। बीआरएस और एआईएमआईएम के रिश्तों पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि ये दोनों मामा भांजा कहलाते हैं।

मुस्लिम महिलाओं के साथ किया काम
माधवी लता ने बताया कि उन्होंने 4-5 हजार
मुस्लिम महिलाओं के साथ काम किया है। उन्होंने कहा कि मुस्लि महिलाएं गरीबी और डर में जी रही हैं। वो 10 बच्चों को जन्म दे रही है। लेकिन उन बच्चों का क्या फायदा। इतने बच्चों को आप अच्छे से पढ़ाई भी नहीं दे पा रहे। ठीक तरह से आप खाना और सेहत नहीं दे पा रहे हो। बच्चों को छोटी उम्र में काम करना पड़ता है।

About rishi pandit

Check Also

जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि भारत गठबंधन में केवल वे लोग हैं, जो देश के सैनिकों की वीरता पर सवाल उठाते हैं

प्रतापगढ़ उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *