Thursday , July 4 2024
Breaking News

जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि भारत गठबंधन में केवल वे लोग हैं, जो देश के सैनिकों की वीरता पर सवाल उठाते हैं

प्रतापगढ़
उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत गठबंधन में केवल वे लोग हैं, जो देश के सैनिकों की वीरता पर सवाल उठाते हैं। उनका एजेंडा जम्मू-कश्मीर में फिर से धारा 370 लागू करना है और करेंगे। वे यह भी कहते हैं कि वे सीएए को रद्द कर देंगे। नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज भारत जी-20 जैसे बड़े आयोजन बड़ी सफलता और गौरव के साथ करता है। भारत चांद पर अपने तिरंगे की छाप छोड़ता है। क्या आप 10 साल पहले ऐसी सफलता की कल्पना कर सकते थे? क्या हजारों करोड़ों के घोटाले के अलावा कोई खबर थी? पहले जो नामुमकिन था वो आज मुमकिन हो गया है। ये सफलता मोदी के कारण नहीं हुई है, बल्कि ये आपके एक वोट की ताकत है। आज पूरा देश कह रहा है कि इस सरकार का तीसरा कार्यकाल अधिक शक्तिशाली होगा।

छुट्टी पर जाएंगे दोनों शहजादे
नरेंद्र मोदी ने कहा कि चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए बच्चों के लिए देश चलाना संभव नहीं है। 4 जून के बाद मोदी सरकार जरूर बनेगी, लेकिन इसके बावजूद कई अन्य चीजें भी होंगी। इंडी गठबंधन टूटेगा और बिखरेगा। लखनऊ और दिल्ली के 'शहजादे' छुट्टी पर जाएंगे।

मोदी के खिलाफ वोट जिहाद की अपील- पीएम मोदी
नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने कर्नाटक में ओबीसी आरक्षण छीनकर मुसलमानों को दे दिया। कांग्रेस संविधान बदलकर पूरे देश में यह नियम लागू करना चाहती है, लेकिन पिछड़े वर्ग को धोखा देने वाली सपा इस पर चुप है। ये लोग मोदी के खिलाफ 'वोट जिहाद' की अपील कर रहे हैं।

About rishi pandit

Check Also

केंद्र की मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल में लोकसभा में 105 प्रतिशत और राज्यसभा में 100 प्रतिशत से ज्यादा हुआ कामकाज

नई दिल्ली केंद्र की मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल में बुलाए गए संसद के पहले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *