Thursday , May 9 2024
Breaking News

केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव और विनोद तावड़े के नेतृत्व में पार्टी नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग से मिला और शिकायत की

नई दिल्ली
केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े के नेतृत्व में पार्टी नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को चुनाव आयोग से मिला और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विपक्षी नेताओं द्वारा लगातार दिए जा रहे बयानों तथा विपक्षी दलों द्वारा शासित राज्यों के चुनाव अधिकारियों के दोहरे रवैये की शिकायत की है।

चुनाव आयोग से मुलाकात के बाद पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े ने बताया कि संजय राउत ने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर औरंगजेब वाला बयान दिया और इस तरह के बयान लगातार आ रहे हैं। इसके साथ ही तावड़े ने कहा कि हमने चुनाव आयोग को बताया कि एक ही तरह के मामले में एक राज्य में अलग और दूसरे राज्य में अलग कार्रवाई हो रही है।

उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे के खिलाफ कार्रवाई की गई, लेकिन तमिलनाडु के मंत्री द्वारा इसी तरह का बयान देने पर उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने कहा कि इसी तरह से केरल, पंजाब और पश्चिम बंगाल में भी चुनाव अधिकारियों की अलग भूमिका नजर आ रही है। भाजपा महासचिव ने कहा कि उन्होंने चुनाव आयोग से इस पर कार्रवाई करने की मांग की है।

About rishi pandit

Check Also

सैम पित्रोदा के बयान पर रॉबर्ट वाड्रा बोले-मैं असहमत हूं, बकवास बात कही

नईदिल्ली इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के पूर्व चेयरमैन सैम पित्रोदा के रंगभेद वाले बयान से घमासान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *