Thursday , May 9 2024
Breaking News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बशीरहाट से भाजपा उम्मीदवार और संदेशखाली पीड़ितों में से एक रेखा पात्रा से बातचीत की

नई दिल्ली
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बशीरहाट से भाजपा उम्मीदवार और संदेशखाली पीड़ितों में से एक रेखा पात्रा से बातचीत की। बातचीत में रेखा पात्रा ने पीएम मोदी को बताया कि संदेशखाली की स्थिति 2011 से चिंता का विषय बनी हुई है। अगर हमें स्वतंत्र रूप से मतदान करने की अनुमति दी जाती तो यह स्थिति नहीं होती। मैं यहां के लोगों के सम्मान की रक्षा करना चाहती हूं। यह लड़ाई जारी रखनी होगी।

भाजपा की पांचवी लिस्ट में बड़ा दांव खेलते हुए पीड़िता को ही चुनावी मैदान में उतार दिया गया है। इसे भाजपा का मास्टर स्ट्रोक माना जा रहा है क्यों कि बीते कुछ समय से ये मामला काफी चर्चा में रहा है। ऐसे में भाजपा के पास बंगाल में इस मुद्दे पर चुनाव लड़ना एक काफी अच्छा विकल्प था। इसलिए भाजपा ने इन विषय को ठीक से भूनाने के लिए ममता बनर्जी पर अतिरिक्त दबाव बनाने कि लिए बशीरहाट से एक पीड़िता रेखा पात्रा को उम्मीदवार बनाया है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले अपने पद से निरस्त हो चुके जज अभिजित गंगोपाध्याय भी भाजपा ने टिकट दिया है। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही उन्होंने भाजपा ज्वाइन की थी। उनके अपने पद से इस्तीफा देने के बाद से लगातार इस बात की चर्चा होने लगी थी कि वो राजनीति में अपने पांव पसार सकते हैं। हालांकि उनकी ओर से ये साफ नहीं किया गया था कि वो किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे।

बता दें कि भाजपा इस बार बंगाल में अपना पूरा जोर लगाने वाली है। चुनाव के ठीक पहले संदेशखाली का मुद्दा भी इस बार निश्चित तौर पर भाजपा को फायदा पहुंचा सकता है। इस मामले में ममता बनर्जी भी बैकफूट पर नजर आ रही हैं।

About rishi pandit

Check Also

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा- तेलंगाना की कांग्रेस सरकार जनता को गुमराह करने के लिए फेक वीडियो बनवा रही

हैदराबाद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि तेलंगाना की कांग्रेस सरकार जनता को गुमराह करने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *