Friday , May 31 2024
Breaking News

सेना का सर्च ऑपरेशन जारी, पुंछ आतंकी हमले का CCTV फुटेज आया सामने

जम्मू-कश्मीर
जम्मू कश्मीर के पुंछ में वायु सेना के काफिले पर हुए आतंकी हमले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस घटना में शामिल आतंकियों की तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई है। दरअसल, 4 मई को शाम छह बजे के करीब स्टूडेंट कोर्ट इलाके में पीपुल्स एंटी-फासिस्ट फ्रंट के आतंकियों ने घात लगाकर वायु सेना के काफिले पर हमला किया, जिसमें वायु सेना का एक जवान शहीद और चार जवान गंभीर रूप से घायल हो गए थे। सुरक्षा बलों की ओर से आतंकियों की तलाश को लेकर पिछले पांच दिनों से लगातार सर्च ऑपरेशन जारी है। जंगलों में चप्पे-चप्पे पर छानबीन जारी है, लेकिन, अभी तक हमले में शामिल आतंकियों का कोई सुराग नहीं लग सका है।

इसी बीच भारतीय सेना को उन आतंकियों की तस्वीर हाथ लगी है, जिन आतंकियों ने इस हमले को अंजाम दिया था। दरअसल, इलाके में सेना की ओर से लगाए गए सीसीटीवी में इन आतंकियों की तस्वीर कैद हुई है। जिसे भारतीय सेना ने जारी किया है, ताकि स्थानीय जनता को अगर इनके बारे में कोई जानकारी पता लगे तो वह सुरक्षा बलों को साझा कर सकें।

About rishi pandit

Check Also

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुरू की आध्यात्मिक यात्रा, पहुंचे विवेकानंद रॉक मेमोरियल, इससे पहले अम्मन मंदिर में पूजा-अर्चना की

नई दिल्ली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को पंजाब के होशियारपुर में एक चुनावी रैली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *