Thursday , September 19 2024
Breaking News

Mobile Blast: चार्जिंग पर लगा मोबाइल फटा, 4 बच्चों की मौत, माता-पिता की हालत गंभीर

National meerut mobile blast news mobile explodes while charging 4 children died parents in critical condition: digi desk/BHN/मेरठ/ उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां एक घर में मोबाइल चार्ज करते समय शॉर्ट सर्किट हो गया। जिसके बाद मोबाइल फट गया और घर में भीषण आग लग गई। इससे छह लोगों को परिवार गंभीर रूप से झुलस गया। इस दर्दनाक हादसे में चार बच्चों की मौत हो गई। वहीं, माता-पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना पल्लवपुरम थाना क्षेत्र की जनता कॉलोनी में शनिवार रात को हुई।

मोबाइल में धमाके से 4 बच्चों की जान चली गई

मुजफ्फरनगर के रहने वाले जॉनी अपने परिवार के साथ जनता कॉलोनी में किराए के मकान में रहता था। जॉनी दिहाड़ी मजदूरी करता है। होली के कारण शनिवार को घर पर था। उसकी पत्नी बबीता किचन में खाना बना रही थी। वहीं बेटी सारिका (10), निहारिका (8) बेटा गोलू (6) और कालू (5) कमरे में थे। बताया जा रहा है कि कमरे के बोर्ड पर मोबाइल चार्ज पर लगा हुआ। चार्जर में अचानक शॉर्ट सर्किट हुआ और चिंगारी निकली। जिस कारण बेड पर बिछे गद्दे पर आग लग गई। आग से घिरे बच्चों को जॉनी और बबीता ने बचाने की कोशिश की। जिससे वो बुरी तरह से झुलझ गए। शोर सुनकर पड़ोसी आए। उन्होंने सभी को घर से बाहर निकाला। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उनको मेरठ के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया।

माता-पिता की गंभीर हालत

इलाज के दौरान निहारिका और कालू की मौत हो गई। रविवार सुबह तक चारों बच्चों ने दम तोड़ दिया। पति-पत्नी की स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि धमाका अचानक हुआ। उसके बाद घर में आग लग गई। बच्चे आग से बचने के लिए भागे और एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में झुलझ गए।

शॉर्ट सर्किट के कारण हुआ हादसा

मेरठ के एसएसपी रोहित सिंह ने कहा कि घर में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। जिसमें परिवार के सदस्य एक दूसरे को बचान के चक्कर में झुलस गए। हॉस्पिटल में भर्ती पति-पत्नी की हालत नाजुक है। चारों बच्चों की मौत हो गई। सभी मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं।

About rishi pandit

Check Also

बिहार के चर्चित आईपीएस अधिकारी शिवदीप लांड ने अपने पद से इस्तीफा दिया, चुनाव लड़ने की अटकलें

पूर्णिया बिहार के चर्चित आईपीएस अधिकारी शिवदीप लांड ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *