Friday , May 17 2024
Breaking News

सिटी कोतवाली के हाथ लगी बड़ी सफलता, 9 लाख 50हजार का गांजा बरामद, चार आरोपी गिरफ्तार

उड़ीसा से आती थी गांजे की खेप, सतना, रीवा, बांदा समेत उत्तर प्रदेश के कई जिलों में होती थी सप्लाई

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज/ शहर कोतवाली पुलिस को सोमवार को मुखबिर की सूचना पर दबिश देने के बाद गांजे की बड़ी खेप पकड़ने में सफलता मिली। पुलिस ने चार गांजा तस्करों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से दो मोटरसाइकिलों में लोड लगभग 95किलोग्राम गांजा बरामद किया है। पुलिस ने गांजे की सप्लाई में लगी दोनों मोटरसाइकिलें भी जप्त कर ली हैं जिनकी कीमत 1 लाख रुपये बताई गई है।

इस संबंध में हासिल जानकारी के मुताबिक सोमवार को सिटी कोतवाली पुलिस को मुखबिर के जरिये सूचना मिली कि दो मोटरसाइकलों में सवार तीन लोग बोरियों में गांजा भर कर पोड़ी की तरफ से जिगनहट की तरफ आ रहे हैं। पुलिस को जैसे ही पुख्ता खबर मिली, पुलिस ने बताए स्थान पर धावा बोला और बाइकों में सवार लोगों को धर दबोचा।

गांजे की बड़ी खेप हाथ लगते ही सिटी कोतवाली ुप्रभारी अर्चना द्विेदी ने वरिष्ठ अधिकारियों को मामले से अवगत कराया। अधिकारियों के मार्गदर्शन में पुलिस ने बाइक में सवार सागर तिवारी तनय सुरेंद्र तिवारी उम्र 40 वर्ष निवासी पुरानी आबकारी सतना,सिराज खान तनय रियाज खान उम्र 42 वर्ष निवासी लालता चौक व भईयन उर्फ ओमशंकर यादव तनय नत्थूलाल यादव उम्र निवासी सिजहटा अहिरान टोला को हिरासत में ले लिया।

भईयन उर्फ ओमशंकर पहले भी पकड़ा जा चुका है गांजा तस्करी में

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि भईयन उर्फ ओमशंकर इसके पूर्व भी गांजा तस्करी में पकड़ा जा चुका है। भईयन पिछले काफी अरसे से गांजा तस्करी के अपराध में लिप्त है। पुलिस के मुताबिक पकड़े गये गांजा तस्करों के संबंध उड़ीसा, मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेश समेत कई दूसरे राज्यों में गांजा तस्करी में संलग्न शातिर बदमाशों से है।

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *