Monday , July 1 2024
Breaking News

बेमिसाल वुमनिया: तलाक की खबरों के बीच इस कारण सुर्खियों में टीना डाबी, Instagram पोस्ट पर फिदा क्रेजी फैंस

Instagram ias teena dabi: digi desk/BHN/ राजस्थान कैडर की चर्चित IAS टीना डाबी सोशल मीडिया पर कम एक्टिव हैं. सिविल सर्विस एग्जाम 2015 की टॉपर टीना ने राजस्थान सरकार के वित्त विभाग में ज्वाइंट सेक्रेटरी बनने के बाद इंस्टाग्राम पर जानकारी दी.

टीना डाबी की पोस्ट्स पर फैंस और फॉलोवर्स ने खूब कमेंट्स भी किए. पति आमिर अतहर से तलाक लेने की अर्जी देने के बाद टीना डाबी की नई पोस्टिंग पर भी सोशल मीडिया पर फैंस ने काफी सारे कमेंट्स किए थे.

टीना डाबी लगातार फॉलोवर्स और फैंस के लिए फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती हैं. नई ज्वाइनिंग के बाद भी टीना डाबी ने वीडियो पोस्ट किया था. वीडियो से टीना ने अपनी डेली शिड्यूल के बारे में बातें की थी.

अपनी वीडियो के साथ ही IAS अधिकारी टीना डाबी ने आज का काम- फाइल, पेपर, नोट्स, बुक और प्लानर पोस्ट भी लिखा था. यूपीएससी टॉप करने के बाद से ही IAS टीना डाबी हमेशा सुर्खियों में रहती हैं.

कभी देर तक काम करने से जुड़े फोटोज डालकर वो फॉलोवर्स और फैंस से इंटरैक्ट करती हैं. उनकी हर पोस्ट पर यूजर्स कमेंट्स करते हैं. कई सवाल पूछते हैं, कई तसवीर तो कई उनके काम की तारीफ करते दिखते हैं.

शुरू से ही टीना डाबी अपनी वर्किंग स्टाइल को लेकर खबरों में रही हैं. टीना ने कोरोना संकट के दौरान भी जबरदस्त काम से वाहवाही बटोरी. उन्हें बेहतरीन काम के लिए राजस्थान सरकार से सम्मान भी मिला था.

यूपीएससी टॉप करने के बाद शादी और बाद में तलाक को लेकर भी टीना डाबी ने खूब चर्चा बटोरी थी. सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक और इंस्टाग्राम पर टीना डाबी के पोस्ट्स लगातार देखने को मिलते हैं.

टीना डाबी अपनी पोस्ट्स में पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ की बातों का जिक्र करती दिखती हैं. टीना डाबी अपनी पोस्ट्स में डेली शिड्यूल से लेकर किताबों तक के बारे में यूजर्स को बताने से नहीं चूकती हैं.

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *