Saturday , June 29 2024
Breaking News

Bhojpuri Beauty Queen: भोजपुरी ब्यूटी क्वीन काजल का दिलचस्प अंदाज, ‘दबंग गर्ल’ का दुपट्टा वाला VIDEO देखा क्या?

Bhojpuri Beauty Queen:digi desk/BHN/ भोजपुरी फिल्मों की ब्यूटी क्वीन और एक्ट्रेस काजल राघवानी सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर खबरों में रहती हैं. काजल राघवानी Instagram पर रेगुलर अपडेट करती रहती हैं. उनकी हर पोस्ट वायरल हो जाती है. अब, काजल का नया Instagram वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस काजल दबंग गर्ल के अंदाज में दिख रही हैं. जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है.

दुपट्टा, काजल राघवानी और मजेदार वीडियो

काजल राघवानी ने सोमवार को सोशल मीडिया प्लेटफार्म Instagram पर एक वीडियो पोस्ट किया. वायरल वीडियो में काजल राघवानी एक्टर प्रदीप पांडेय को दुपट्टे से मारती दिख रही हैं. उनकी वीडियो को यूजर्स पसंद भी कर रहे हैं. काजल राघवानी ने वीडियो के साथ फन, फन, फन भी लिखा है. इसके पहले रविवार को भी काजल राघवानी के Instagram वीडियो पर यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स किए थे.

Instagram पर फेमस काजल राघवानी

काजल ने रविवार को Instagram पर एक वीडियो पोस्ट किया था. वीडियो में काजल मुक्का दिखाती पूछ रही हैं- चाहिए क्या? उनके वीडियो पर यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स किए थे. किसी ने कमेंट में चलो दे दो कहा. एक यूजर ने अगर चाहेंगे भी तो आप कैसे दोगी? का सवाल कर डाला. कुछ हां बोलते दिखे तो कई ने नहीं बोलकर ही काम चलाया. अब, काजल का नया Instagram वीडियो वायरल हो रहा है.

About rishi pandit

Check Also

सुपरस्टार सिंगर 3 में, गीता कपूर ने खुशी नागर की तारीफ की

मुंबई, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो सुपरस्टार सिंगर 3 में, गीता कपूर ने खुशी नागर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *