Monday , July 1 2024
Breaking News

हिना को ब्रेस्ट कैंसर होने से शॉक्ड सेलेब्स, फैन्स मांग रहे दुआएं

मुंबई

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान के फैंस के लिए एक शॉकिंग खबर है. एक्ट्रेस को ब्रेस्ट कैंसर हुआ है. हिना खान का कैंसर स्टेज थ्री पर है और उनका इलाज शुरू हो गया है. एक्ट्रेस ने पोस्ट कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट किया है और फैंस से प्राइवेसी की रिक्वेस्ट की है.

हिना खान ने लिखा पोस्ट
हिना ने पोस्ट करके लिखा- 'मैं सभी अफवाहों को एड्रेस करना चाहती हूं. मैं अपने फैंस और जो मुझसे प्यार करते हैं और केयर करते हैं उन्हें कुछ जरुरी न्यूज बताना चाहती हूं कि मुझे स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर हुआ है. इस चैलेंजिंग बीमारी के बावजूद मैं सभी को ये बताना चाहती हूं कि मैं ठीक कर रही हूं. मैं मजबूत, दृढ़ निश्चय और इस बीमारी से लड़ने के लिए तैयार हूं. मेरा इलाज शुरू हो गया है. मैं इससे लड़ने के लिए जो जरुरी है वो सबकुछ करने के लिए तैयार हूं.'

आगे हिना ने लिखा- 'मैं अपने फैंस से इस समय में प्राइवेसी और रिस्पेक्ट की रिक्वेस्ट कर रही हूं. मैं आपके प्यार की सराहना करती हूं. इस निगेटिव जर्नी में आपके पर्सनल एक्सपीरियंस और सपोर्टिव सजेशन मेरे लिए पूरी दुनिया है.  मेरी फैमिली और मैं पूरी तरह से पॉजिटिव हैं. हमें उम्मीद है कि मैं इससे बाहर निकलेंगे. मुझे उम्मीद है कि मैं इससे पूरी तरह से हेल्दी होकर निकलूंगी. कृपा आपका प्यार और दुआएं भेजें.'  

हिना के पोस्ट पर फैंस उनके लिए दुआएं मांगते हुए लगातार कमेंट कर रहे हैं. फैंस उनके ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं. इसके साथ ही हिना की पोस्ट पर उनके को-स्टार्स भी उनकी हिम्मत बढ़ाते हुए लागातर कमेंट कर रहे हैं. हिना की पोस्ट पर अंकिता लोखंडे ने लिखा- हिना तुम इससे कहीं ज़्यादा मज़बूत हो, बस यही है लड़ाई..ये भी बीत जाएगा. तुम्हें अभी से प्यार और ढेर सारी ताकत भेज रहा हूं. अदा खान, सृष्ठी रोडे, गौहर खान ने भी हिना की पोस्ट पर कमेंट कर उनका हौसला बढ़ाया है.

हिना खान को कैंसर है?

गौरतलब है कि अप्रैल में हिना ने सोशल मीडिया पर बताया था कि वह गंभीर स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रही हैं. उन्होंने कहा था कि वह ठीक से खाना नहीं खा पा रही हैं. उन्होंने कहा था वह भरोसा नहीं कर पा रही हूं, लेकिन कभी-कभी यह आपको परेशान कर देता है जब आप दिन में कम से कम एक बार भी शांति से खाना नहीं खा पाते हैं. कुछ न करें, अपने खाने पर ध्यान दें.. सिर्फ खाना.. और शांति से खाएं.. होता ही नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने कई दवाइयों की तस्वीरें साझा की थीं.

हिना खान की जर्नी

हिना खान के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस ने राजन शाही के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से जर्नी शुरू की थी. इस शो ने उन्हें खूब नेम-फेम दिया. सीरियल में वो अक्षरा के रोल में थीं. आज भी लोग उन्हें अक्षरा के नाम से जानते हैं. इस शो के बाद वो बिग बॉस में नजर आईं. बिग बॉस ने उनकी सीधी-सादी बहू वाली इमेज को पूरी तरह तोड़ दिया. यहां से हिना खान फैशन इंफ्लुएंसर भी बन गईं. लोग उनका फैशन फॉलो करने लगे.

हिना ने नागिन जैसा सुपरनैचुरल शो भी किया है. उन्होंने फिल्म हैक्ड से बॉलीवुड डेब्यू भी किया था. कुछ समय पहले उनकी शिंदा शिंदा नो पापा रिलीज हुई.

About rishi pandit

Check Also

रश्मिका मंदाना ने कल्कि 2898 की तारीफ की

मुंबई, दक्षिण भारतीय फिल्मों की जानीमानी अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *