Monday , July 1 2024
Breaking News

सपा दफ्तर के बाहर लगे पोस्टर में अखिलेश यादव को बताया भावी पीएम

लखनऊ
 लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी ने बेहतर प्रदर्शन कर पार्टी का कद बढ़ा लिया है। इसे लेकर कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं। उनका उत्साह पार्टी दफ्तर के बाहर लगे पोस्टर पर भी नजर आ रहा है। सपा ने अपने पोस्टर में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को भावी पीएम बताया है।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव का एक जुलाई को जन्मदिन होता है। इससे पहले राजधानी लखनऊ में उनके ‘भावी प्रधानमंत्री’ वाले पोस्टर नजर आ रहे हैं। इस होर्डिंग को मंजीत यादव ने लगवाया है। इसमें उनकी भी फोटो लगी है।

होर्डिंग में लिखा है कि ‘देश के भावी प्रधानमंत्री अखिलेश यादव को जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं।

होर्डिंग लगाने वाले मंजीत यादव का कहना है कि पोस्टर में जो बात लिखी है, वो बिलकुल सही है। हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष के अंदर वो क्षमता और ऊर्जा है कि वह देश का नेतृत्व कर सकते हैं। जन्मदिन में हर व्यक्ति अपने चाहने वालों के लिए अच्छी कामना करता है। यह वही है।

ज्ञात हो कि सपा मुखिया अखिलेश यादव के जन्मदिन पर ऐसे पोस्टर कई बार लग चुके हैं। सपा प्रमुख अखिलेश यादव का जन्म उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के सैफई में 1 जुलाई 1973 को हुआ।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद की बागडोर संभालने के दौरान भी तमाम बवाल झेलने वाले अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश में नेता विरोधी दल हैं। अखिलेश यादव बहुत कम उम्र में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बन गए थे। उन्होंने 2024 के लोकसभा चुनाव में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। सपा ने लोकसभा चुनाव में अब तक के अपने इतिहास में सबसे अच्छा प्रदर्शन किया। उसने कुल 37 सीटें जीतीं। इस तरह सपा देश की तीसरी बड़ी पार्टी के रूप में उभर कर सामने आई है।

 

About rishi pandit

Check Also

जिस कंधे पर बैठकर दुनिया देखी, उन्हें ही कंधा देना पड़ा, होमगार्ड जवान की बेटियों ने चुकाया कर्ज

पटना जिस कंधे पर बैठकर दुनिया देखी। उन्हें ही कंधा देना पड़ा। जिन्होंने कभी आंख …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *