Thursday , May 16 2024
Breaking News

डकैती की योजना बनाते 8 शातिर बदमाश धरे गये, लाखों का सामान बरामद

सिंगरौली, भास्कर हिंदी न्यूज/ सिंगरौली के सरई थानाअंतर्गत निगरी चौकी क्षेत्र में आने वाले जेपी पावर प्लांट में डकैती की योजना बनाते हुए 8 शातिर बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा। पुलिस के मुताबिक उक्त बदमाश पावर प्लांट निगरी के अंदर बने आवासीय परिसर में डकैती डालने की योजना बना रहे थे। इस बीच मुखबिर ने पुलिस को सूचना दे दी और सरई पुलिस ने तत्काल कदम उठाते हुए बदमाशों को पकड़ लिया।
पुलिस की जानकारी के अनुसार इन शातिर बदमाशों ने बीते दिन पावर प्लांट के परिसर में बने उद्यानिकी विभाग में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। इस वारदात में शातिर बदमाशों ने 3 लाख 48 हजार का सामान पार कर दिया था।

पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी उदय सिंह, राजू विश्वकर्मा, रघुवंश विश्वकर्मा, शैलेंद्र साहू, जयप्रकाश साहू, विनीत सिंह, सुखसेन केवट, अशोक सिंह ने वारदात करने की बात स्वीकार करने के साथ ही यह खुलासा किया वे जेपी पावर प्लांट के आवासीय घरों में डकैती डालने वाले थे।

पुलिस ने पकड़े गये शातिर बदमाशों के पास से 2 तलवार, 2 बका, 2 कुल्हाड़ी, 1 सब्बल तथा डंडे भी बरामद किये हैं। पुलिस ने पकड़े गये बदमाशों के खिलाफ लूट की धारा समेत कई अन्य अपराधिक धारायें लगा कर न्यायालय में पेश किया जहां से बदमाशों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

About rishi pandit

Check Also

Satna: माल गोदाम के पास दोस्तों ने पेवर्स पत्थर से कुचल कर की दोस्त की हत्या

देर शाम अंजाम दी वारदात, जांच में जुटी जीआरपी और आरपीएफ की टीम सतना, भास्कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *