Friday , May 17 2024
Breaking News

crime:चाची के मोबाइल में देखता था अश्लील फिल्म, किशोर ने मासूम से किया दुष्कर्म

Crime in rewa:digi desk/BHN/ जिले के हनुमाना थाना अंतर्गत एक गांव में नाबालिग किशोर अपनी चाची के स्मार्टफोन में अश्लील फिल्म देखा करता था। इसके बाद उसने चार वर्षीय मासूम से दुष्कर्म किया। स्वजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने नाबालिग के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसे पकड़कर बाल सुधार गृह भेज दिया है। नाबालिग चार वर्षीय मासूम को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल रीवा लाया गया है। घटना शुक्रवार की बताई गई है।

घटना पर एक नजर 

घटना की जानकारी देते हुए उपनिरीक्षक गौरव नेमा ने बताया कि एक 14 वर्षीय नाबालिग किशोर ने चार वर्षीय मासूम बच्ची को उस समय हवस का शिकार बनाया था, जब उसके स्वजन घर में नहीं थे। स्वजनों के आने के बाद चार वर्ष की मासूम बच्ची के साथ हुई घटना की जानकारी स्वजनों को लगी।

बयान में आई बात 

पकड़े गए नाबालिग किशोर ने पुलिस को बताया है कि वह अपनी चाची के मोबाइल पर डाटा ऑन करके अश्लील फिल्म देखा करता था। फिल्म देखने के बाद पड़ोस में रहने वाली नाबालिग चार वर्ष की बच्ची से उसने दुष्कर्म किया। इसके बाद वह घर से भागकर अपने बड़े पिताजी के घर में छुप गया था। पुलिस ने उसे उसके बड़े पिता के घर से उसे पकड़ा है।

इनका कहना है

चार वर्ष की मासूम के साथ एक नाबालिग ने दुष्कर्म किया है। दोनों नाबालिग हैं। लिहाजा नाबालिग किशोर को पकड़कर बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

विजय डावर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मऊगंज

About rishi pandit

Check Also

Shahdol: कलेक्ट्रेट के सामने युवक की बेरहमी से पिटाई, सब्जी विक्रेता ने बाट से किया हमला, पुलिस लेट पहुंची

शहडोल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ कलेक्ट्रेट के सामने युवक की बेरहमी से पिटाई की गई। सब्जी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *