Sunday , June 2 2024
Breaking News

भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल का निधन

रायपुर

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल का 89 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। सोमवार सुबह 6 बजे उन्होंने रायपुर के बालाजी अस्पताल में अंतिम सांस ली है। वे पिछले 3 महीने से बीमार चल रहे थे। हॉस्पिटल के मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ दीपक जायसवाल ने बताया कि नंदकुमार बघेल लंबे समय से अस्वस्थ थे और कमजोर थे। पिता के निधन के बाद शोकाकुल पूर्व सीएम भूपेश बघेल को नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत, पूर्व मंत्री रविन्द्र चौबे, ताम्रध्वज साहू, सांसद दीपक बैज, मोहन मरकाम, रायपुर नगर निगम सभापति प्रमोद दुबे व अन्य कांग्रेसजनों ने ढांढस बंधा।

मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता श्री नंदकुमार बघेल के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृत आत्मा की शांति तथा शोक संतप्त परिवारजनों को दुख सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना ईश्वर से की है।
राज्यपाल श्री विश्वभूषण हरिचंदन ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के पिता श्री नंदकुमार बघेल के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृत आत्मा की शांति तथा शोक संतप्त परिवारजनों को दुख सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना ईश्वर से की है।

छत्तीसगढ़ विधान सभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के पिता श्री नंद कुमार बघेल जी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। डॉ. रमन सिंह ने श्री नंद कुमार बघेल जी के शोक संतप्त परिजनों एवं समर्थकों के प्रति हार्दिक संवेदना प्रकट करते हुए दिवंगत पुण्यात्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।

About rishi pandit

Check Also

सुकमा-छत्तीसगढ़ में पारा 43 डिग्री, भीषण गर्मी में जहरीली शराब पीने से एक की गई जान

सुकमा. भीषण गर्मी के बीच सुकमा जिले के नगर पंचायत दोरनापाल के वार्ड क्रमांक सात …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *