Tuesday , September 17 2024
Breaking News

Bigg Boss 17: ऐश्वर्या ने बताया एविक्शन का सच, बार-बार बिग बॉस कर रहे थे इस कंटेस्टेंट की तरफ इशारा लेकिन ईशा

मुंबई.

बिग बॉस 17 के लिए इस बार का वीकेंड का काफी ड्रमैटिक रहा है। तमाम लड़ाई झगड़ों के बीच शो से एक और कंटेस्टेंट का सफर खत्म हो गया है। बिग बॉस से बीते रोज शो की स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट ऐश्वर्या शर्मा को बाहर निकाल दिया गया है। ऐश्वर्या का एविक्शन वाकई में सभी के लिए काफी शॉकिंग रहा था। घर से बाहर आते ही ऐश्वर्या ने न सिर्फ अपनी भड़ास निकाली बल्कि अपने एविक्शन का सच भी बताया। बिग बॉस ने एविक्शन की कमान कैप्टन ईशा मालवीय के हाथ में दी थी।

इसके बाद ईशा ने बिग बॉस के पूरे गेम को ही बिगाड़ कर रख दिया। ईशा ने सही फैसला ना लेते हुए ऐश्वर्या संग अपनी दुश्मनी को निकालते हुए उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया। ऐश्वर्या का नाम लेते ही सभी घरवाले काफी शॉक्ड थे, क्योंकि इस लिस्ट में चार लोगों का नाम था जिसमें, अंकिता लोखंडे, अनुराग डोभाल का नाम शामिल था। ऐसे में सीधे ऐश्वर्या का ही नाम लेना काफी हैरान करने वाला था। सामने आए प्रोमो में दिखाया गया था कि ईशा मालवीय जब रूम में बिग बॉस से बात रही होती हैं तब बिग बॉस उनसे पूछते हैं कि आप रूल ब्रेक के हिसाब से किसे बाहर करना चाहती हैं। इस पर उन्होंने सीधा बोला कि क्या मैं ऐश्वर्या को आउट कर सकती हूं। बिग बॉस ने फिर से पूछा की आप एक बार फिर सोच लीजिए कि आप ऐश्वर्या को ही बाहर करना चाहती हैं, जबकि अंकिता और अनुराग ने सबसे ज्यादा रूल ब्रेक किया है। ये सुनते ही ईशा ने कहा कि क्या पर्सनल जाकर आउट नहीं कर सकते है। ये सुनते ही बिग बॉस ने ऐश्वर्या का नाम लेते हुए कहा कि आपका सफर अभी और इसी वक्त खत्म होता है।

ऐश्वर्या ने बाहर आते ही निकाली ईशा पर अपनी भड़ास
ऐश्वर्या ने बाहर आते ही इंटरव्यू में सभी घरवालों की पोल खोली है। सबसे ज्यादा ऐश्वर्या ने मुनव्वर फारुकी, ईशा मालवीय और अंकिता लोखंडे पर अपनी भड़ास निकाली है। ईशा को लेकर ऐश्वर्या ने कहा, 'सब देख रहे थे कि बिग बॉस सीधे-सीधे अनुराग डोभाल का नाम ले रहे थे, लेकिन ईशा ने अनुराग का सपोर्ट करते हुए मुझे शो से बाहर कर दिया। अगर एक बार मुझे फिर से अंदर जाने का मौका मिला तो मैं सबकी बैंड बजाऊंगी, खास तौर पर ईशा की। मैं लकी हूं कि बिग बॉस ने मुझे इस शो में आने का मौका दिया।'

About rishi pandit

Check Also

खूबसूरत अदाकारा केट विंसलेट ने अपनी ‘सेक्स ड्राइव’ बढ़ाने के लिए ली टेस्टोस्टेरोन थेरेपी, ये है वजह

टाइटैनिक फिल्म तो आपने देखी होगी. इस फिल्म में केट विंसलेट की खूबसूरती ने लोगों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *