Thursday , May 23 2024
Breaking News

इंडिया गठबंधन में ऑल इज वेल, लालू यादव का दावा, आरजेडी चीफ ने नीतीश को लेकर कह दी बड़ी बात

पटना
आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव का दो दिन पहले देश की राजधानी दिल्ली में इंडिया गठबंधन की हुई चौथी बैठक को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। लालू ने दावा करते हुए कहा है कि बैठक पॉजिटिव हुई है। इंडिया गठबंधन में सब कुछ ऑल इज वेल है। लालू ने यह भी कहा है कि बैठक के दौरान यह तय हो गया है कि सीटों का बंटवारा बहुत जल्द करना है। आरजेडी प्रमुख ने यह भी दावा करते हुए कहा है कि नीतीश कुमार और हम लोगों की इंडिया गठबंधन से कोई नाराजगी नहीं है। सब लोग एकजुट हो कर काम कर रहे हैं।

इससे पहले बुधवार को बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर बड़ा दावा किया था। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन की चौथी बैठक के बाद नीतीश कुमार के लिए राष्ट्रीय राजनीति के सारे द्वार बंद हो गए हैं। दूसरे राज्यों की बात तो दूर बिहार के किंग मेकर लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव ने भी किसी  पद के लिए नीतीश कुमार का नाम नहीं प्रस्तावित किया।

बता दें कि इंडिया गठबंधन की चौथी बैठक के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के नाराजगी की अटकलें लगाई जा रही थी। हालांकि, आरजेडी ने इनका खंडन किया है। आरजेडी सांसद मनोज झा ने कहा कि नीतीश कुमार ने ही विपक्षी एकजुटता की मुहिम शुरू की थी। वहीं, लालू यादव इस गठबंधन में अभिभावक की भूमिका में हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

झुंझुनू में शराब माफियाओं के पीटने से युवक की मौत, अपहरण कर युवक से बर्बरता के वीडियो आए सामने

झुंझुनू. झुंझुनू के सूरजगढ़ थाना इलाके में 14 मई को बलोदा गांव में शराब माफियाओं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *