Sunday , June 23 2024
Breaking News

MP: इंदौर-बैतूल नेशनल हाई-वे पर डंपर ने कार को मारी टक्कर, पति की मौत, पत्नी और दो बच्चे घायल

Madhya pradesh vidisha mp news dumper hits car on indore betul national highway husband dies wife and two children injured: digi desk/BHN/इंदौर/ इंदौर बैतूल नेशनल हाईवे मार्ग पर एक डंपर ने कार सवार परिवार को टक्कर मार दी। हादसे में पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है।

इंदौर बैतूल नेशनल हाईवे मार्ग पर ग्राम किलोदा और कलवार घाट के बीच कार और डंपर में टक्कर में एक की मौत हो गई। वहीं, हादसे में तीन लोग घायल हो गए। टक्कर के बाद डंपर में आग भी लग गई। 

हादसा बुधवार दोपहर करीब 1 बजे हुआ। जिसमें कार में बैठे एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए। घटना के बाद ट्रक में आग लग गई, जिससे वह पूरी तरह जल गया। हादसे के बाद ग्रामीणों और पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। 

जानकारी के अनुसार कार क्रमांक एचपी 51 बीई 6573 इंदौर की ओर जा रही थी और इंदौर की ओर से खाली डंपर आ रहा था। ग्राम किलोदा और कलवार घाट के बीच कार-डंपर की टक्कर हो गई। 

हादसे में कार चालक अशोक पिता मांगीलाल (40) की मौत हो गई, जबकि पत्नी स्मिता (32), बेटा ऋषभ (14) और तन्वी (3) गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर हालत में तीनों को इंदौर रेफर कर दिया गया, जहां एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। हादसे के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

About rishi pandit

Check Also

तेज़ रफ्तार कार दुघर्टनाग्रस्‍त, पीएचक्यू में पदस्थ बाबू की मौत, 7 घायल

जबलपुर जबलपुर से कटनी के बीच स्लीमनाबाद के छपारा के पास शनिवार दोपहर तेज रफ्तार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *