Friday , June 28 2024
Breaking News

Sidhi: पहले डेढ़ साल की बेटी का गला रेता, फिर खुद भी किया आत्महत्या का प्रयास, दीवार पर लिखा सुसाइड नोट

सीधी,भास्कर हिंदी न्यूज़/ सीधी जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक मकान के कमरे में डेढ़ साल की मासूम बच्ची की खून से लथपथ लाश मिली। वहीं, पास में मां भी गंभीर हालत में पाई गई।

सीधी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पड़ैनिया में शनिवार सुबह दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है, जिसे देख सुनकर सभी स्तब्ध हैं। बताया गया कि अंकिता सिंह पति रवि सिंह (27) पड़ैनिया (सीधी) में किराए के कमरे में रहती है, जो कि मूल निवासी झिंगाझर की है। गले के श्वास नली में धारदार हथियार से वार के कारण अत्यधिक खून बह गया और स्थिति नाजुक बनी हुई है।वहीं, उसकी डेढ़ वर्षीय बच्ची की मौत हो गई है।

बता दें कि मां और बेटी के गले में हुए वार का जिम्मेदार कौन है, यह स्पष्ट नहीं हो सका है। वहीं, दबी जुबान में हो रही चर्चा के आधार पर ससुराल पक्ष के अनुसार, अंकिता सिंह ने खुद अपने बेटी को मौत के घाट उतारा है। इसके बाद अपनी जान लेने का प्रयास किया। वहीं, मायके पक्ष वालों की माने तो रवि सिंह ने अपने पत्नी और बेटी की जान लेने का प्रयास किया है। इस प्रकरण में बताया जा रहा है कि अंकिता ने पति एवं ससुराल पक्ष को दोषी करार दिया है। कोतवाली पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना प्रारंभ कर दी है। जल्द ही सत्यता उजागर करने का दावा किया जा रहा है।

सूचनादाता दीपक गुप्ता ने शनिवार की सुबह 22 जून को कोतवाली में सूचना दिया कि ड़ेढ वर्षीय बालिका एवं उसकी मां खून से लथपथ हालत में घर में पड़े हैं। दोनों की हालत अत्यंत ही नाजुक है। जो कि सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र से महज दो किलोमीटर दूर स्थित पड़ैनिया में किराए के मकान में रह रही है। ये झिंगाझर गांव की मूल निवासी है। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस त्वरित रूप से घटना स्थल पर पहुंचकर अंकिता को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय सीधी लाया। जबकि मासूम की मौत होना पाया गया। जिला चिकित्सालय के चिकित्सकों ने अंकिता सिंह की हालत अत्यंत नाजुक होने के चलते संजय गांधी अस्पताल रीवा के लिए रेफर कर दिया, जहां उपचार जारी है।

खून से दीवार में लिखा हत्यारे का नाम 
घटना स्थल पर दीवार में लाल लिपस्टिक या खून से अंकिता ने इस घटना की जिम्मेदार सास ससुर, बड़ी ननद और पति को ठहराया है। लिखा गया है कि उसका पति हर रोज प्रताड़ित करता है। साथ ही ससुराल पक्ष के सभी इसमें शामिल हैं। इसी के आधार पर पुलिस ने सास-ससुर और ननद सहित उसके पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

वहीं, अपुष्ट सूत्रों की माने तो कोतवाली पुलिस को एक और सुसाइड नोट मिला है। प्रकरण हत्या है या आत्महत्या का प्रयास इसका खुलासा देर शाम तक पुलिस द्वारा नहीं किया गया। इस घटना को देख और सुनकर सब हैरान परेशान हैं कि आखिरकार मुख्य आरोपी कौन है। फिलहाल, महिला जहां रीवा संजय गांधी में मौत और जिंदगी की जंग लड़ रही है। वहीं, डेढ़ वर्षीय मासूम का पीएम होने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। पुलिस ने ससुर, सास पति और उसके ननद को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।

About rishi pandit

Check Also

MP: लिवर डोनेशन के लिए नाबालिग बेटी को मिली हाईकोर्ट से मंजूरी, अब पिता का होगा जल्द ऑपरेशन

Madhya pradesh indore indore minor daughter will be able to save father s life by …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *