Friday , June 28 2024
Breaking News

Shahdol: प्रेमिका की हत्या के बाद उपचार के दौरान प्रेमी की भी मौत, पढ़ाई के दौरान हुई थी दोस्ती

शहडोल,भास्कर हिंदी न्यूज़/ प्रेमिका का बेरहमी पूर्वक कत्ल करने के बाद कातिल प्रेमी ने अपनी इह लीला समाप्त करने की खातिर गांव वालों के सामने एसिड का सेवन कर लिया था। देखते ही देखते उसकी हालत काफी खराब हो गई, उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। शहडोल जिले में प्रेमिका की हत्या कर दिए जाने के बाद एसिड का सेवन कर लेने वाले प्रेमी का दम शनिवार के दिन पौने बारह बजे विरसा मुंडा मेडिकल कालेज शहडोल के आईसीयू वार्ड में उपचार के दौरान टूट गया। बता दें कि घुनघुटी चौकी क्षेत्र के ग्राम खाम्हा के समीप शुक्रवार की सुबह एक अल्टो कार में एक युवती की लाश सफेद चादर में खून से लथपथ हालत में मिली थी। इसके साथ युवक अचेत अवस्था में वहीं पर पड़ा हुआ था, जिसे पुलिस ने उपचार हेतु मेडिकल कालेज में दाखिल करवाया था।

पुष्पराज गढ़ क्षेत्र के ग्राम अहिरगंवा निवासी ममता पनिका बीते वर्ष शहडोल के कालेज में पढ़ती थी। उसी साल में मृतक सूरज पनिका निवासी ग्राम चेचरिया थाना मानपुर जिला उमरिया शहडोल के पॉलिटेक्निक कालेज में पढ़ता था। चौकी प्रभारी घुनघुटी भूपेन्द्र पंत ने बताया कि दोनों दूर के रिश्तेदार थे, जिस कारण उनकी दोस्ती प्रगाढ़ हुई और दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग स्थापित हो गया। इधर, सूरज पनिका पॉलिटेक्निक करने के बाद जॉब की तलाश में था। उधर, ममता अमरकंटक के कल्याणिका स्कूल में बीएड की पढ़ाई करने लगी। घटना दिनांक के एक दो दिन पूर्व सूरज पनिका अल्टो कार लेकर अमरकंटक गया। जहां पर कल्याणिका से उसने ममता को बुलाया और वहीं के एक होटल में दोनों ने कमरा लिए, जिसमें उन्होंने लगभग 15 घंटे बिताए। बाद में अल्टो कार में सवार होकर दोनों मानपुर की ओर रवाना हुए। इसी दौरान सूरज ने किसी बात की गिला से धारदार हथियारों से उसे मौत के घाट उतार दिया।

क्या-क्या हुआ कार से बरामद
घुनघुटी चौकी प्रभारी भूपेन्द्र पंत ने बताया कि सूरज पनिका की अल्टो कार खाम्हा गांव के समीप सड़क से एक गड्ढे में उतरकर फंस गई थी। अल्टो कार क्रमांक एमपी-54 सी-0830 की तलाशी लेने पर युवती के शव के अलावा दो नग चाकू एक नग चापड, एक जोड़ी प्लास्टिक के ग्लब्स, एसिड का डिब्बा और दो नग बैग बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि युवती की लाश कार के पिछले हिस्से में सफेद रंग में लहूलुहान हालत में लिपटी हुई थी, जिसे वह ठिकाने लगाने की फिराक में मानपुर अपने गांव की ओर जा रहा था।

जीएमसी में टूटी सांसें
प्रेमिका का बेरहमी पूर्वक कत्ल करने के बाद कातिल प्रेमी ने अपनी इह लीला समाप्त करने की खातिर गांव वालों के सामने एसिड का सेवन कर लिया। देखते ही देखते उसकी हालत काफी खराब हो गई और वह बेसुध होकर झाड़ियों में गिर गया। पुलिस अभिरक्षा में उसे उपचार हेतु मेडिकल कालेज लाया गया था, जहां पर चिकित्सकों की तमाम कोशिशों के बाद उसका दम शनिवार को टूट गया।

शुक्रवार सुबह अल्टो कार अनियंत्रित होकर ग्राम चौरी से लगभग चार किमी मुख्य मार्ग के नीचे एक गडढ़े में उतर गई। उसी दौरान पैलवाह गांव के चार ग्रामीण वहां से मानूपुर की ओर जा रहे थे, जिनसे मृतक सूरज ने कार निकलवाने की मदद मांगी। इसी दौरान वन विभाग का एक चौकीदार वहां पर पहुंचा और जब कार के अंदर का नजारा देखा तो दंग रह गया। लेकिन सूरज को इसका एहसास नहीं होने दिया कि वह कार के अंदर का राज जान गया है। वहां से हटकर उसने घुनघुटी चौकी की पुलिस को सूचना दे दी। आनन-फानन में घटना स्थल पर एडीजीपी डीसी सागर सहित पुलिस का पूरा लाव-लश्कर घटना स्थल पर पहुंच गया। जहां का नजारा देखकर सभी दंग रह गए।

About rishi pandit

Check Also

MP: लिवर डोनेशन के लिए नाबालिग बेटी को मिली हाईकोर्ट से मंजूरी, अब पिता का होगा जल्द ऑपरेशन

Madhya pradesh indore indore minor daughter will be able to save father s life by …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *