Friday , June 14 2024
Breaking News

आमिर की बेटी आयरा की वेडिंग डेट कन्फर्म

मुंबई

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी आयरा खान जल्द ही शादी करने वाली हैं। आयरा बीते कई सालों से नुपुर शिखरे को डेट कर रही हैं। दोनों ने 2022 में सगाई की थी, जिसके बाद अब जल्द दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अब उनकी शादी की डेट सामने आ चुकी है। शादी की खबरों के बीच आयरा खान और नुपुर शिखरे का वेडिंग कार्ड सामने आया है। कार्ड के अनुसार दोनों की शादी की तारीख 13 जनवरी 2024 तय की गई है। दोनों मुंबई में ग्रैंड सेरेमनी में शादी करेंगे, जिसकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी रीना मिलकर शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

दोनों शादी को लैविश बनाना चाहते हैं, जिसकी तैयारियां जारी हैं। नुपुर और आयरा की शादी में कई बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली हैं। हालांकि अब तक इस वेडिंग सेरेमनी की वेन्यू डिटेल्स सामने नहीं आई हैं। सामने आए कार्ड में लिखा गया है, अपनी बेटी आयरा और नुपुर की शादी में आपको न्यौता देते हुए बेहद खुशी हो रही है। हमारे साथ शामिल हों। 13 जनवरी, शनिवार। लव प्रीतम, रीना और आमिर। इस कार्ड में आखिर में साफ लिखा हुआ है कि शादी में शामिल होने वाले मेहमान सिर्फ आशीर्वाद दें। आयरा की एंगेजमेंट के बाद आमिर खान ने एक इंटरव्यू में उनकी कन्फर्म वेडिंग डेट बताते हुए कहा था कि दोनों 3 जनवरी 2024 को शादी करेंगे, हालांकि ताजा रिपोर्ट्स में तारीख बदलकर 13 जनवरी हो चुकी है।

आयरा खान और नुपुर शिखरे बीते कई सालों से रिलेशनशिप में हैं। दोनों ने बीते साल नवंबर 2022 में सगाई की थी। एंगेजमेंट सेरेमनी में आयरा ने रेड गाउन पहनी थी, जबकि नुपुर ने ब्लैक टक्सीडो पहना था। ऑफिशियल सगाई से पहले ही एक ईवेंट के दौरान नुपुर ने आयरा को शादी के लिए प्रपोज कर उन्हें अंगूठी पहना दी थी। इसके बाद आयरा ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी एंगेजमेंट अनाउंस की थी। नुपुर और आयरा अकसर सोशल मीडिया पर साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। आयरा खान, आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना की बड़ी बेटी हैं। आयरा बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करती हैं। वहीं उनके बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे एक सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

हर कलाकार को उसे मिलने वाले पारिश्रमिक को लेकर पुन: विचार करना चाहिए: करण जौहर

मुंबई,  फिल्म निर्माता करण जौहर ने बॉलीवुड में बड़े सितारों के शुल्क को लेकर चल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *