Wednesday , July 3 2024
Breaking News

सदन के अंदर कुछ भी हो सकता था, जो लोग आते हैं किसी के टैग नहीं- डिंपल यादव

नई दिल्ली
लोकसभा में कार्यवाही के दौरान सुरक्षा में हुई चूक पर समाजवादी पार्टी सांसद डिंपल यादव ने चिंता जाहिर की है। सदन के बाहर पत्रकारों से बात करते हुए डिंपल ने कहा कि यह पूरी तरह से सुरक्षा चूक है। सदन के अंदर कुछ भी हो सकता है। जो लोग यहां आते हैं। किसी के टैग नहीं है। इस पर सरकार को ध्यान देनी की जरूरत है।

सुरक्षा के लिहाज से कदम उठाने की जरूरत
डिंपल यादव ने कहा कि सदन की कार्यवाही को देखने के लिए लोग आते हैं। वो इतनी संख्या में होते हैं कि कई बार एक-दूसरे से टक्कर हो जाती है। ऐसे में केंद्र को सुरक्षा के लिए ठोस कदम उठाने चाहिए। वहीं, कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि दो युवक गैलरी से कूदे। उन्होंने कुछ फेंका जिससे गैस निकल रही थी। उन्हें सांसदों ने पकड़ा और सुरक्षाकर्मियों ने बाहर निकाला।
 

दिल्ली पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया
संसद के बाहर की घटना में दिल्ली पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार, इनके नाम नीलम और अनमोल शिंदे है। नीलम (42 साल) हिसार की रहने वाली हैं। दूसरा अनमोल (25 साल) लातूर का रहने वाला है। घटना संसद भवन के बाहर और ट्रांसपोर्ट भवन के सामने हुई। पुलिस ने बताया कि दोनों को थाने लाया गया है। दिल्ली पुलिस के साथ इंटेलिजेंस ब्यूरों की टीम पूछताछ कर रही है।

About rishi pandit

Check Also

भाजपा ने लोकसभा में हिंदुओं के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने पर राहुल गांधी पर निशाना साधा

नई दिल्ली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने लोकसभा में हिंदुओं के लिए कथित तौर पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *