Friday , July 5 2024
Breaking News

नहीं है कानून का डर! खेत के मेड़ काटने के विवाद में युवक की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या

सुलतानपुर
उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले के देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के सोनबरसा गांव में बुधवार की सुबह मेड़ काटने के विवाद में युवक की लाठी डंडों से पीटकर हत्या कर दी गयी। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक एवं क्षेत्राधिकारी तथा पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुटी है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी (लम्भुआ) मो. सलाम ने बताया कि देहात कोतवाली क्षेत्र के सोनबरसा गांव में बुधवार की सुबह करीब सात बजे गांव के दिव्यांग हृदयलाल यादव खेत में गेहूं की बुआई कर घास साफ कर रहे थे। इसी दौरान बगल के खेत के किसान तथा पड़ोसी संदीप वर्मा मेड़ काटने के मामले में यादव के साथ विवाद किया और उनकी कथित पिटाई कर दी । शोर शराबा तथा पिता की आवाज सुनकर यादव का बड़ा बेटा जीतेन्द्र यादव मौके पर खेत की ओर दौड़ता हुआ आया तो तो संदीप वर्मा तथा उसके परिवार के गौतम वर्मा और गोलू ने हमला बोल दिए। तीनों के हमले में जीतेंद्र (35) के सिर पर धारदार छड़ से हमला कर दिया जिसके बाद उनका सिर फट गया और वह लहूलुहान होकर गिर पड़े।

पुलिस के मुताबिक जितेन्द्र यादव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदैया ले जाया गया, जहां उनकी हालत गम्भीर होने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी । क्षेत्राधिकारी के मुताबिक दोनों परिवारों में पहले से ही खेत को लेकर पुरानी रंजिश है। इस मामले में संदीप वर्मा, जीतलाल व राम कृपाल को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि मृतक के दिव्यांग पिता हृदय लाल घायल है और उपचाराधीन हैं।

About rishi pandit

Check Also

अपर मुख्य सचिव चैतन्य प्रसाद ने कहा, ‘सारण, सीवान में गिरे पुल पुराने थे’, कराया जा रहा है सर्वे

पटना बिहार में लगातार पुल, पुलियों की गिरने की घटना को लेकर सरकार गंभीर नजर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *