Monday , May 20 2024
Breaking News

MP: असम के युवक ने थाने के सामने खुद का गला काटा, मौत

  1. रतलाम में युवक ने दिनदहाड़े धारदार वस्तु से अपना गला काटा
  2. -ताल पुलिस थाने के सामने हुई घटना, दो अंगूलिया डालकर गला फाड़ा
  3. ज्यादा खून बह जाने से असम के युवक की मौत

Madhya pradesh ratlam ratlam news youth cut his throat with sharp object on roadside in ratlam: digi desk/BHN/रतलाम/ जिले के ताल नगर में पुलिस थाने के सामने सड़क एक ढाबे के समीप असम के युवक ने दिनदहाड़े धारदार वस्तु से पहले अपना गला काट लिया और कटे हुए गले (कंठ) में अंगुलिया डालकर गला फाड़ लिया। पुलिस अधिकारी व जवानों ने उसे बचाने का प्रयास किया और उसे अस्पताल भी ले गए लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी। युवक ने दिलदहाने वाली घटना को क्यों अंजाम दिया, यह पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। किसी घटना का वीडियो भी बनाया जो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पुलिस के अनुसार शुक्रवार दोपहर साढ़े तीन से चार बजे के बीच लोगों ने नरेंद्र के ढाबे के बाहर सड़क किनारे करीब 35 वर्षीय युवक को किसी धारदार वस्तु से अपना गला काटते और उसके गले से खून निकले देखा तो वे घबरा गए। इसी बीच नरेंद्र दौड़कर सामने ही करीब सौ मीटर दूर स्थित पुलिस थाने पर जाकर सूचना दी।

अंगुलिया डालकर फाड़ा गला
एसआइ मोहम्मद अय्यूब खान, केके सिंह व आरक्षक अमित सिंह तत्काल दौड़कर मौके पर पहुंचे तो युवक अपने गले में अंगुलिया डालकर गला फाड़ रहा था। उसे ऐसा नहीं करने के लिए समझाने का प्रयास किया लेकिन उस पर कोई असर नहीं हुआ और वह इधर-उधर होने लगा। पुलिस अधिकारियों, जवान व अन्य लोगों ने जैसे-जैसे उसे पकड़ा। इसी बीच जवान ने खून रोकने के लिए उसके गले में गमछा लपेट दिया। इसके बाद उसे सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तो़ड़ दिया।

मृतक का नाम जोसेफ है और वह असम के डिब्रूगढ़ जिले के नामरूप नगर का रहने वाला बताया जा रहा है। उसके स्वजन को सूचना दे दी गई है। वे ताल के लिए रवाना हो गए है। उनके आने के बाद ही उसके शव को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। उसने गला किस वस्तु से काटा पता नहीं चल पाया। माना जा रहा है कि क्षेत्र में स्थित हेयर सेलून की दुकान के आसपास कहीं से उसने ब्लेड उठाई होगी और उसी से गला काटा होगा।

गुजरात जा रहा था मजदूरी करने के लिए

एसआइ खान ने बताया कि प्रारंभिक रूप से सूचना मिली है कि जोसेफ मजदूरी करने के लिए साथी व अन्य के साथ डिब्रूगढ़ से मोरवी (गुजरात) जा रहा था। उसने ढाबे के पास किसी व्यक्ति को साथी के फोन नंबर पर बात कराने के लिए कहा था। साथी से बात करने पर उसने जोसेफ पहली बार ही गुजरात जा रहा था। वह डर रहा था। हमने उसे समझाया था कि डर मत हम तेरे साथ है। वह रात में या सुबह किसी समय आलोट स्टेशन पर उतर गया था और ट्रेन चल दी। वह आलोट से जावरा जाने वाली बस में सवार होकर ताल में आकर उतर गया था। इसके बाद उसने कहीं से धारदार वस्तु ली और गला काट लिया। उसके गले काटने का वास्तविक कारण क्या है, यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

About rishi pandit

Check Also

MP: कमलनाथ बोले- कांग्रेस का न्याय पत्र जनता का फिक्स डिपॉजिट, कई सालों तक मिलेगा रिटर्न

Madhya pradesh bhopal mp news kamal nath said congress s nyay patra is the fixed …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *