Monday , May 20 2024
Breaking News

MP: राजसत्ता की देवी मां पीतांबरा की शरण में पहुंचे नड्डा, सिंधिया-शिवराज, नरोत्तम मिश्रा भी रहे साथ

  1. मां पीतांबरा की शरण में पहुंचे नड्डा, सिंधिया-शिवराज
  2. मप्र में सरकार की कामना को लेकर विशेष पूजा अर्चना की
  3. गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा भी रहे साथ

Madhya pradesh datia jp nadda reached pitambara temple datia shivraj singh and narottam mishra also remained with him: digi desk/BHN/दतिया/ शुक्रवार शाम भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दतिया पहुंचे। इस दौरान उनके साथ ग्वालियर से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी दतिया आए। गृहमंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष के दतिया पहुंचने पर उनकी अगवानी की। दतिया में नड्डा ने पीतांबरा पीठ पहुंचकर मां बगुलामुखी के दरबार में विशेष पूजा अर्चना की। इस दौरान पीठ पर उनके साथ मुख्यमंत्री चौहान, केंद्रीय मंत्री सिंधिया व गृहमंत्री डा.मिश्रा भी मौजूद रहे।

राजसत्ता की देवी मां पीतांबरा की शरण में

माना जा रहा है कि मप्र सहित अन्य राज्यों में भाजपा की जीत की कामना लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा राजसत्ता की देवी मां पीतांबरा की शरण में पहुंचे थे। यहां उन्होंने पार्टी प्रमुख होने के नाते पीठ पर विशेष पूजा अनुष्ठान भी किया। नड्डा की इस पूजा अर्चना को लेकर तैयारियां पहले ही करा दी गई थी। उनके पीठ पर आते ही वहां के पुजारियों ने विधिवत पूजन संपन्न कराया। नड्डा ने पीठ स्थित अन्य मंदिरों के भी दर्शन कर वहां माथा टेका, साथ ही वनखंडेश्वर महादेव का जलाभिषेक पूजन किया। पूजा अर्चना के दौरान नड्डा पीले वस्त्र में नजर आए, वहीं सिंधिया परंपरागत टोपी पहने दिखे।

कार्यकर्ताओं में दिखा उत्साह

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित तीन बड़े नेताओं के एक साथ दतिया आगमन पर भाजपा के कार्यकर्ता उत्साहित नजर आए। शहर राजगढ़ चौराहे से लेकर सिविल लाइन तक के मार्ग को स्वागत द्वार और पोस्टर बैनर से सजाया गया था। जहां राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा सहित मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री का पुष्पवर्षा कर स्वागत भी हुआ। इस दौरान नड्डा और सिंधिया खुली कार में हाथ हिलाते हुए कार्यकर्ताओं का अभिवादन करते हुए गुजरे।

About rishi pandit

Check Also

MP: कमलनाथ बोले- कांग्रेस का न्याय पत्र जनता का फिक्स डिपॉजिट, कई सालों तक मिलेगा रिटर्न

Madhya pradesh bhopal mp news kamal nath said congress s nyay patra is the fixed …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *