Thursday , June 27 2024
Breaking News

National: समर्थकों की बेकाबू भीड़ ने तोड़ी बैरिकेडिंग, मंच तक पहुंचे, अखिलेश व राहुल नहीं दे पाए भाषण

National up politics uncontrollable crowd of supporters broke barricades reached the stage akhilesh and rahul could not give speeches: digi desk/BHN/इंदौर/ सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव व कांग्रेस नेता राहुल गांधी फूलपुर लोकसभा क्षेत्र में संयुक्त जनसभा को संबोधित नहीं पाए। बेकाबू भीड़ सुरक्षा घेरा को तोड़ मंच तक जा पहुंच गई। यह देख दोनों को बिना भाषण दिए ही लौटना पड़ा। इस दौरान कई कार्यकर्ता व मीडिया कर्मी गिरकर घायल हो गए।

फूलपुर संसदीय सीट से समाजवादी पार्टी ने अमरनाथ सिंह को उम्मीदवार बनाया है। राहुल गांधी और अखिलेश यादव यहां जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। दोनों नेताओं को मंच पर देखते ही भीड़ ने अपना आपा खो दिया। वह आपस में धक्का-मुक्की कर आगे बढ़ने लगे। पुलिस ने भीड़ पर काबू पाने की पूरी कोशिश की, लेकिन भीड़ बैरीकेडिंग तोड़ कर मंच की तरफ बढ़ने लगी। इस दौरान माइक व बिजली के तार भी टूट गए। सपा व कांग्रेस के कई कार्यकर्ता व मीडिया कर्मी को चोट भी आईं।

राहुल-अखिलेश ने की समर्थकों को समझाने की कोशिश

राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने समर्थकों को काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन भीड़ ने दोनों में से किसी की भी बात को नहीं सुना। पुलिस भी भीड़ को नियंत्रित करने में असफल साबित हुई। दोनों नेता 20 मिनट तक हालात पर काबू पाने का इंतजार करते रहे। उन्हें लगा कि स्थिति नियंत्रण में नहीं आने वाली है, तो वह बिना भाषण दिए ही लौट गए।

About rishi pandit

Check Also

उच्च शिक्षा विभाग ने चूरू में ओपीजेएस यूनिवर्सिटी के सभी पाठ्यक्रमों में प्रवेश पर रोक लगा दी

जयपुर उच्च शिक्षा विभाग ने चूरू में ओपीजेएस यूनिवर्सिटी के सभी पाठ्यक्रमों में प्रवेश पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *