Wednesday , June 26 2024
Breaking News

Satna: बिरला रोड पर दर्दनाक हादसा, अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को रौंदा, दो की मौत एक की हालत गंभीर

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ कोलगवां थाना क्षेत्र के अंर्तगत बिरला रोड में देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। पेट्रोल लेकर बाइक से जा रहे तीन युवकों को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। जिनमें से दो की इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि एक अन्य रीवा के सरकारी अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है। मृतकों की पहचान रवि प्रकाश वर्मा पिता लल्लू लाल वर्मा 32 वर्ष निवासी घूरडांग थाना कोलगवां और रविराज साकेत पिता भूषण दास साकेत 25 चर्ष निवासी घूरडांग थाना कोलगवा बताई गई है। जबकि घायल युवक का नाम छोटू साकेत पिता राजमन साकेत 23 वर्ष निवासी घूरडांग थाना कोलगवां है।

बताया जाता है कि रविराज साकेत ने छह दिन पहले एक बाइक खरीदी थी। इसी बाइक में पेट्रोल डलवाने के लिए तीनों युवक एक साथ बिरला रोड पर स्थित यादव पेट्रोल पंप के पास आए थे। जहां से पेट्रोल भरवाने के बाद वापस अपने घर घूरडांग जा रहे थे। देर रात अज्ञात वाहन के चालक ने ठोकर मार दी। तीनों घायल अवस्था में पड़े थे। 12 बजे रविराज का चचेरा भाई ऑटो लेकर घर जा रहा था। जिसने घायल अवस्था में तीनों को देखा और कुछ लोगों की मदद से जिला अस्पताल लेकर गया। तीनों का इलाज शुरू हुआ। करीब दस मिनट बाद उपरोक्त दोनों की मौत हो गई वहीं छोटू की हालत को देखते हुए रीवा रेफर कर दिया गया।

घूरडांग में छाया सन्नाटा
बिरला रोड में हुए दर्दनाक हादसे के बाद घूरडांग बस्ती में मातम छाया हुआ है। एक साथ दो परिवारों के मुखिया के जाने से परिजनों का हाल बेहाल है। बताया जाता है कि रविराज ड्राइवरी का काम कर अपनी पत्नी सोनम और छह माह की अबोध बच्ची का भरण पोषण करता था। वहीं रविप्रकाश वर्मा भी मेहनत मजदूरी का ही काम किया करता था। वह भी अपनी पत्नी पार्वती और आर्वी वर्मा (8 साल) तथा राजीव वर्मा (6 साल) के साथ रहता था। घटना के बाद से दोनों परिवार के सदस्य बेहद गमगीन हैं।

एक युवक का शव सुरक्षित रखवाया गया
कोलगवां थाना प्रभारी सुदीप सोनी ने बताया कि देर रात हुए हादसे में मृत दो युवकों के शवों का पंचनामा के बाद पीएम कराया गया है। रविप्रकाश के शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है। जबकि रविराज के छोटे भाई का इंतजार किया जा रहा है वह मुंबई में काम करता था। शव को मर्चुरी में सुरक्षित रखवा दिया गया है। वहीं घटना के संबंध में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ प्रकरण कायम कर तलाश की जा रही है। आसपास के सीसीटीवी चेक कर ठोकर मारने वाले वाहन चालक की पहचान की जा रही है।

About rishi pandit

Check Also

Shahdol: सेना के जवान पर दुष्कर्म का केस दर्ज, युवती का आरोप- शादी का झांसा देकर की ज्यादती

शहडोल,भास्कर हिंदी न्यूज़/ थाना प्रभारी अरुण पांडे ने बताया है कि सेना के जवान ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *