Monday , June 3 2024
Breaking News

PM Modi : सतना में प्रधानमंत्री ने बताया, उन्हें क्यों मिल रही हैं गालियां..! बोले- कांग्रेस आई तो तबाही लाई

  1. प्रधानमंत्री मोदी बोले- कांग्रेस के पास युवाओं के विकास का कोई प्‍लान नहीं
  2. आपका एक वोट दिल्‍ली में मुझे मजबूत करेगा
  3. इस बार मध्‍य प्रदेश का चुनाव बढ़ा ही दिलचस्‍प है

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को सतना मैं आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सबसे पहले बघेली भाषा में उपस्थित जनता जनार्दन को न केवल प्रणाम किया बल्कि मंच से ही वह कांग्रेस पर जमकर हमलावर रहे । उन्होंने कहा कि मतदान से पहले ही कांग्रेस के झूठ का गुब्बारा फूट गया है। उसके पास मध्यप्रदेश के विकास का कोई रोडमैप नहीं है। कांग्रेस के थके-हारे चेहरों में मध्य प्रदेश के युवाओं को कोई भविष्य नहीं दिखता। इसीलिए मध्य प्रदेश को मोदी की गारंटी पर भरोसा है। जहां-जहां कांग्रेस आई, वहां तबाही लाई है।

मोदी की गारंटी है कि उनका घर भी बनेगा

मोदी ने वादा करते हुए कहा, अयोध्या में जिस भक्ति से हम प्रभु श्रीराम का भव्य मंदिर बना रहे हैं, उसी भक्ति से गरीबों के घर भी बनाते हैं। जिन्हें अभी भी घर नहीं मिला है, उन्हें मोदी की गारंटी है कि उनका घर भी बनेगा। 3 दिसंबर को सरकार वापसी पर प्रधानमंत्री आवास का काम तेजी से शुरू होगा। ये मोदी है, जिसने 4 करोड़ घर बनाए, लेकिन खुद के लिए घर नहीं बनाया।

राम मंदिर से पूरे देश में खुशी की लहर

मैं आजकल जहां भी जाता हूं, वहां अयोध्या में बन रहे प्रभु राम के मंदिर की चर्चा चलती है। पूरे देश में खुशी की लहर है। सौभाग्य से भरे इस पावन कालखंड में मेरे मन में एक बात बार-बार आती है। यह बात मुझे आंदोलित करती रहती है और मुझे तेज गति से दौड़ने की प्रेरणा देती रहती है। यह बात है- राम काज कीन्हें बिनु, मोहि कहां विश्राम…। अब रुकना नहीं है, थकना नहीं है।

एक वोट में त्रिशक्तियां, यानी तीन कमाल

प्रदेश के चुनाव में आपका हर वोट त्रिशक्ति की ताकत से भरा हुआ है। पहला आपका एक वोट यहां फिर से भाजपा की सरकार बनाने जा रहा है। दूसरा आपका वोट दिल्ली में मोदी को मजबूत करेगा। तीसरा आपका यही वोट भ्रष्टाचारी कांग्रेस को MP की सरकार से सौ कोस दूर रखेगा। यानी एक वोट, तीन कमाल।

पीएम ने मंच से नाम पुकार कर संगीत सुनने का आग्रह किया

उद्बोधन के लिए आमंत्रित किए जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने मंच पर उपस्थित। ज्योति चौधरी को बंदूक की नाल से उठने वाले संगीत को प्रस्तुत करने का अवसर दिया। ज्योति चौधरी जिसने जी 20 सम्मेलन में नल तरंग से सभी को मंत्रमुग्ध किया था, पीएम ने मंच से नाम पुकार कर संगीत सुनने का आग्रह किया। वैष्णो जन को तेरे कहिए, पीर पराई जाने रे । पीएम मोदी की सभा मे मैहर की ज्योति चौधरी ने संगीत कार्यक्रम प्रस्‍तुत किया।

जिनका जन्म नहीं हुआ, कांग्रेस ने उन्हें लाभार्थी बनाया

कांग्रेस ने देशभर में करीब 10 करोड़ फर्जी लाभार्थी बनाए। जिनका जन्म भी नहीं हुआ था, कांग्रेस सरकार उनके नाम से तिजोरी से पैसे निकालती थी। ये पैसे कांग्रेस के चेले-चपाटों की जेब में जाते थे। मोदी ने ये सारे घोटाले बंद कर दिए। कांग्रेस के करप्शन राज में बिचौलियों की मौज थी। इस पर भी ताला लगा दिया।

कांग्रेस आई तो योजनाएं कर देगी बंद

प्रदेश में कांग्रेस ने आपके सामने 2 ऐसे नेता खड़े किए हैं, जो कई दशकों से मध्यप्रदेश कांग्रेस को चलाते हैं। आजकल दोनों एक-दूसरे के कपड़े फाड़ रहे हैं। कांग्रेस आई तो मुफ्त राशन मिलना बंद हो जाएगा। मुफ्त में इलाज मिलना बंद हो जाएगा। लाड़ली बहना योजना बंद हो जाएगी

सतना से विश्व शांति का संदेश

ये सतना की ही ताकत और सामर्थ्य है कि बंदूक की नली से संगीत के सुर निकलते हैं। विश्व में जब चारों तरफ बम-बंदूक की आवाजें सुनाई दे रही हैं, भारत जैसे देश आज दुनिया में अपने विचार का प्रभाव पैदा करने का प्रयास कर रहे हैं। युद्ध की मानसिकता वाले मानव समुदाय को सतना की इस धरती का ये बहुत ही सशक्त संदेश है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: ओवरब्रिज में डिवाइडर से टकराकर पलटी कार, चार की मौत

राशि मोड़ में भीषण सड़क हादसा सतना-रीवा मार्ग में रात पौने 10 बजे हादसा सतना,भास्कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *