Tuesday , May 14 2024
Breaking News

सुजैन खान ने गिरफ्तारी की खबरों पर तोड़ी चुप्‍पी, बताई 5 स्‍टार होटल की उस रात की कहानी

bollywood sussanne khan on arrest:digi desk/BHN/ बॉलीवुड एक्‍टर ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान ने क्लब में पार्टी करने पर गिरफ्तार किए जाने की खबरों को गलत बताया है. उन्‍होंने अपने सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है. इस पोस्‍ट में सुजैन खान ने साफ किया है कि वो परसों रात कहां थी. उनका यह पोस्‍ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सुजैन खान ने लिखा, ‘ मेरी विनम्र सफाई… बीती रात मैं एक दोस्त के बर्थडे डिनर पर थी और हम मेरे साथ कई और फ्रेंड्स थे. रात को ढाई बजे के करीब अथॉरिटीज ने क्लब में एंट्री की थी और क्‍लब मैनेजमेंट से उनकी बातचीत चल रही थी. क्लब प्रबंधन और अधिकारी चीजों को सुलझा रहे थे, तब मौजूद सभी मेहमानों को तीन घंटे की अवधि के लिए इंतजार करने के लिए कहा गया था.’

उन्‍होंने आगे लिखा,’ हमें आखिरकार सुबह 6 बजे निकलने दिया गया. इसलिए, मीडिया द्वारा की गई अटकलें पूरी तरह से गलत हैं और गैर-जिम्मेदार हैं.’ खबरें थीं मंगलवार सुबह सुजैन खान, गुरु रंधावा समेत क्रिकेटर सुरेश रैना जैसे दिग्गजों को कोरोना का नियम तोड़ते हुए पार्टी करने के आरोप में गिरफ्तार किए जाने की खबरें आई थीं. यह पार्टी मुंबई के पॉश इलाके के ड्रैगन फ्लाइ क्लब में आयोजित की गयी थी.

रिपोर्ट्स के अनुसार, मुंबई में नाइट कर्फ्यू लागू है. जब पुलिस को यह सूचना मिली कि क्लब में पार्टी चल रही है, तो उन्होंने क्लब में तड़के करीब साढ़े तीन बजे छापा मारा और क्लब में मौजूद 34 लोगों को हिरासत में लिया. हालांकि बाद में उन्हें बेल मिल गयी थी. जानकारी के अनुसार गुरु रंधावा, बादशाह, सुजैन खान भी पार्टी में शामिल थे. पुलिस रेड की सूचना मिलते हुए रैना के अलावा कई सितारे क्लब के पिछले दरवाजे से भाग गए. पुलिस ने सभी पर धारा 188 और महामारी ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया है.

गौरतलब है कि सोमवार को महाराष्ट्र सरकार ने रात के कर्फ्यू का ऐलान किया था. यह ऐलान कोरोना के बढ़ते मामलों और कोरोना के नये स्ट्रेन को देखते हुए किया गया है. नये साल के आयोजनों के मद्देनजर सरकार ने मुंबई में 22 दिसंबर से पांच जनवरी तक एहतियातन बैन लगा दिया है.

About rishi pandit

Check Also

डबल आईस्मार्ट का टीजर 15 मई को मचाएगा धूम, राम पोथिनेनी-संजय दत्त की फिल्म का नया पोस्टर जारी

मुंबई संजय दत्त और राम पोथिनेनी की बहुप्रतीक्षित फिल्म डबल आईस्मार्ट इस साल सिनेमाघरों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *