Monday , May 13 2024
Breaking News

Israel Attack: इजरायल ने हमास के ठिकानों पर तेज किए हमले, 313 फलस्तीनी नागरिकों की मौत

World general israel attack air india suspends flights to tel aviv till october 14 decision taken considering the safety of passengers: digi desk/BHN/तेल अवीव (इजरायल)/ इजरायल ने हमास के ठिकानों पर हमला तेज कर दिया है। इजरायल के हमले से अब तक 313 फलस्तीनी नागरिकों की मौत हो गई है। इजरायल के पीएम बेजामिन नेतन्याहू ने हमाल के इस आतंकवादी हमले को युद्ध कहा है।

इजरायल पर हमास के आतंकी हमले के बाद एयर इंडिया ने 14 अक्टूबर तक तेल अवीव के लिए उड़ाने निलंबित कर दी है। एयरलाइन के प्रवक्ता ने यह जानकारी देते हुए बताया कि एयरलाइन ने यह फैसला अपने यात्रियों और चालक दल की सुरक्षा को देखते हुए लिया है। एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा कि 14 अक्टूबर तक किसी भी यात्री ने अगर उड़ान में बुकिंग की होगा, तो एयर इंडिया उसकी मदद करेगा।

इजरायल की पूर्व राजदूत ने कहा- धन्यवाद

समाचार एजेंसी एआई ने एक वीडियो जारी किया है। भारत में इजरायल की पूर्व राजदूत डैनियल कार्मन ने कहा कि वह भारत के समर्थन के लिए धन्यवाद देती है। हमें इतने सारे देशों ने समर्थन दिया है। उनकी हम सराहना करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट ने यह दिखाया है कि भारतीय इजराल के साथ बुरे समय में एकजुट हैं।

About rishi pandit

Check Also

जो बाइडन की फिर फिसली जुबान, अब किम जोंग उन को बताया दक्षिण कोरिया का राष्ट्रपति

वॉशिंगटन. अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन अपनी एक गलती के कारण फिर से चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *