Thursday , May 16 2024
Breaking News

MP: छेड़छाड़ की शिकायत करने रायसेन जा रहे माता-पिता को बस ने रौंदा, मौत, बेटी घायल

  1. छेड़छाड़ की शिकायत करने जा रहे माता-पिता को बस ने रौंदा
  2. हादसे में दंपति की मौत, बेटी घायल
  3. स्थानीय लोगों ने थाने के सामने शव रखकर किया चक्काजाम

Madhya pradesh raisen raisen parents going to complain about molestation in raisen crushed to death by bus: digi desk/BHN/रायसेन/ बेटी के साथ हुई छेड़छाड़ की शिकायत एसपी से करने बाइक से रायसेन जिला मुख्यालय जा रहे दंपती और बेटी को बस ने टक्कर मार दी। दंपती की मौके पर मौत हो गई, जबकि बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे भोपाल रेफर किया है। घटना के बाद बस ड्राइवर ने सभी यात्रियों को उतारा और बस को नकतरा थाने में खड़ी कर फरार हो गया। स्वजन और स्थानीय लोगों ने थाने के सामने चक्काजाम कर दिया।

शव रखकर किया चक्काजाम
मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को देवनगर थाना क्षेत्र के दंपती और बेटी के साथ यह हादसा हुआ। मृतक दंपती के स्वजन ने छेड़छाड़ के आरोपित पक्ष पर हत्या कराए जाने का आरोप लगाते हुए थाने के सामने दोनों शव रखकर भोपाल- सागर मार्ग पर चक्काजाम कर दिया। पुलिस को ज्ञापन सौंपकर आरोपित के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर तत्काल उसकी गिरफ्तारी की मांग की।

स्वजन ने बताया है कि गांव के ही रहने वाले युवक ने नहाते समय दंपती की बेटी का वीडियो बनाया था। गैरतगंज पुलिस थाने में इसकी शिकायत भी की गई थी। इसी मामले में एसपी से कड़ी कार्रवाई की मांग करने दंपती अपनी बेटी को लेकर रायसेन जा रहे थे।

About rishi pandit

Check Also

खरगोन में रेपिस्ट बेटे की मदद मां को पड़ी भारी, कोर्ट ने सुनाई 20 साल की सजा

खरगोन  खरगोन की एक अदालत ने नाबालिग के दुष्कर्म के मामले में मां बेटे को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *