Tuesday , September 17 2024
Breaking News

पुलिस ने पकड़े 2 चेन स्नेचर, मैहर- नागौद में भी की वारदातें, रीवा के थानों में दर्ज हैं कई मुकदमे

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में वाहन चोरी और चेन स्नेचिंग जैसी वारदातों को अंजाम देने वाले दो शातिर बदमाश सतना पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। आरोपियों के कब्जे से लूटी गई चेन और एक बाइक बरामद की गई है। गैंग के 4 और मेंबरों की तलाश की जा रही है। यह गैंग रीवा जिले में भी वारदातों को अंजाम देती रही है।

कोलगवां थाना पुलिस ने गत 12 सितंबर की सुबह भरहुत नगर कॉलोनी स्थित रामेश्वरम मंदिर के पास हुई चेन स्नेचिंग की वारदात के सिलसिले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में करन उर्फ राहुल चौरसिया पिता विष्णु चौरसिया (19) निवासी शेरगंज कोहरान मोहल्ला जैतवारा सतना और अमन उर्फ हिमांशु जायसवाल पिता अमृतलाल जायसवाल (21) निवासी गुढ़ जिला रीवा शामिल हैं। इनके 4 अन्य साथी,राणा उर्फ सलमान,सोनेलाल साकेत सोनू त्रिपाठी एवं राहुल डोहर अभी फरार हैं।

इन आरोपियों ने मिलकर 12 सितंबर की सुबह चंदा कुशवाहा पत्नी राम मिलन कुशवाहा (56) निवासी शिव कॉलोनी के साथ रामेश्वरम मंदिर के पास मारपीट कर उसके गले से लगभग 1 तोला वजन की सोने की चेन छीन ली थी। घटना की शिकायत दर्ज होने पर पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की मदद से आरोपियों को चिन्हित कर उनकी तलाश शुरू की थी। जिसमें से दो आरोपी शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिए गए।

टीआई कोलगवां ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपियों के खिलाफ रीवा जिले के थानों में भी कई आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। वे रीवा जेल में बंद भी थे। इसी दौरान आपस में उनकी मुलाकात हुई थी। रीवा, मैहर और नागौद में भी उन्होंने कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने की बात कबूली है। इस गैंग के 4 अन्य साथियों की तलाश की जा रही है। आरोपियों से मिली घटनाओं के बारे में संबंधित पुलिस थानों को भी जानकारी भेजी जा रही है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: एम.पी. ट्रांस्को की वेबसाइट में पेंशनर्स के लिये डिजीटल लाइफ सर्टिफिकेट सुविधा प्रारंभ

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ एम.पी. ट्रांस्को (मध्य प्रदेश पॉवर ट्रांसमिशन कंपनी) ने अपने वित्तीय प्रक्रियाओं में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *