Sunday , June 16 2024
Breaking News

दतिया के युवक ने रीवा में की ख़ुदकुशी, रेलवे पटरी पर लेट कर दी जान

रीवा, भास्कर हिंदी न्यूज़/ रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक-2 में सुसाइड का मामला सामने आया है। जीआरपी का कहना है कि एकता नगर एक्सप्रेस के आते ही दतिया का युवक पटरी में लेट गया। ट्रेन की चपेट में आने से युवक का सिर व दोनों हाथ अलग हो गए। ऐसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना देख यात्रियों ने जीआरपी को सूचना दी। जानकारी के बाद वरिष्ठ अधिकारियों को अगवत कराया गया।

मेमो मिलते ही जीआरपी पहुंची है। पर ट्रेन प्लेटफार्म में खड़ी थी। ऐसे में कुछ देर बाद जब ट्रेन पिट लाइन में चली गई। तब लाश को पीएम के लिए संजय गांधी अस्पताल भेजवाया है। वहीं युवक के पास से मिले बैग के आधार पर शिनाख्ती कर ली गई है। जीआरपी की सूचना पर मृतक के घर वाल रविवार की सुबह रेलवे स्टेशन पहुंच गए है। परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में पीएम कराया गया है।

केवड़िया-रीवा की चपेट में आया
जीआरपी ने बताया कि शनिवार की रात साढ़े आठ बजे केवड़िया से चलकर रीवा आने वाली गाड़ी नंबर 20905 एकता नगर एक्सप्रेस के आने का अनाउंसमेंट हुआ। ऐसे में केवड़िया से आने वाले यात्रियों को रिसीव करने रीवा रेलवे स्टेशन कई लोग पहुंचे। तभी देखा कि प्लेटफार्म क्रमांक दो में ट्रेन प्रवेश करते ही एसी कोच के सामने एक युवक लेट गया। जिसकी कट जाने से मौत हो गई।

अहमदाबाद से जाना था दतिया
मृतक के पास से मिले बैग के आधार पर पुलिस ने देवेन्द्र यादव पुत्र पंजाब यादव 30 वर्ष निवासी निरावल गांव थाना सिविल लाइन जिला दतिया के रूप में की है। परिजनों ने बताया कि मृतक अहमदाबाद में सिक्योरिटी कंपनी में कार्य करता था। उसको दतिया आना था। पता नहीं कैसे रीवा पहुंच गया। फिलहाल पुलिस सुसाइड के कारणों का पता लगा रही है। मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

About rishi pandit

Check Also

Maihar: मैहर विधायक की उपस्थिति में रोगी कल्याण समिति की बैठक हुई संपन्न

सतना/मैहर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ आज मैहर सिविल अस्पताल में रोगी कल्याण समिति की बैठक आयोजित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *