Monday , June 3 2024
Breaking News

Jan Ashirwad Yatra: वह कहते हैं कि सनातन धर्म को खत्म कर दो, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने साधा कांग्रेस पर निशाना

Madhya pradesh rajgarh jan ashirwad yatra in rajgarh minister anurag thakur said he says destroy sanatan dharma: digi desk/BHN/राजगढ़/ केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को मप्र के राजगढ़ जिले के माचलपुर कस्बा में भाजपा सरकार की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान आमसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि जब चुनाव आएंगे तो कुछ कांग्रेसी लोग निकलकर आएंगे। वह कहते हैं कि सनातन धर्म को खत्म कर दो। सनातन धर्म, हिंदुओं का अपमान कौन कर रहा है कांग्रेस कर रही है। कौन कहता है कि भगवान राम काल्पनिक हैं, कौन मां सीता के बारे में गलत शब्द बोलते हैं। यह सब कांग्रेसियों का काम है।

सनातन था, है और रहेगा

केंद्रीय मंत्री ठाकुर ने कहा कि कांग्रेसी अब कहते हैं कि डेंगू, मलेरिया की तरह सनातन धर्म है। जो मुगल नहीं कर पाए,जो सनातन धर्म को खत्म करने की इच्छाएं लाए थे वह खुद खत्म होकर चले गए। सनातन था, है और रहेगा। कांग्रेस के लोग और नेता देश के बाहर जाकर देश को अपमानित करते हैं। मौका आएगा कांग्रेस को एक बार फिर घर बैठाने का। देश में मोदी व प्रदेश में शिवराज को फिर से सरकार में लाना है।

जन आशीर्वाद यात्रा में केंद्रीय मंत्री ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने वैक्सीन के बारे में भ्रमति किया। नरेन्द्र मोदी ने मुफ्त वैक्सीन दिलवाने का काम किया। सोने की चिड़िया कहलाता था यह भारत, अंग्रेज आए और लूटकर ले गए। इसके बाद गरीब का बेटा आया और सभी को पीछे छोड़कर भारत को दुनिया की 5वी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना दिया। कल हमारी कैबिनेट बैठक है, जी-20 के बहुत सफल आयोजन के बाद। जो दुनिया की 20 महाशक्तियां आई थीं। उन्हें भारत माता की मिट्टी में एक साथ खड़ा करने का काम मां भारती के बेटे नरेन्द्र मोदी ने किया।

प्रदेश ने की तरक्की

केंद्रीय मंत्री ठाकुर ने कहा कि मेरा बुजुर्गों व उन भाइयों से कहना हैं जो 30 साल से कम हैं। सन 2002 तक मप्र को बीमारू राज्य के रूप में जाना जाता था। टूटी सड़कें थीं, गड्ढे थे। बिजली आती नहीं थी, लालटेन में बच्चे पढ़ते थे। पीने का पानी नहीं था। खेतों तक पानी नहीं जाता था। उस समय 7 लाख हेक्टेयर जमीन सिंचित होती थी अब 47000 हेक्टेयर सिंचित है। उस समय 5 मेडिकल कालेज थे अब 30 हैं। उस समय इंजीनियरिंग करने कर्नाटक जाते थे, अब यहीं सब हो रहा है। पहले मप्र दूसरे राज्यों की तरफ देखता था अब गेहूं का निर्यात करने वाला प्रदेश बन गया मप्र।

About rishi pandit

Check Also

पिपलियापाला तालाब का पानी हुआ कम व प्रदूषित, मर रही सैकड़ों मछलियां

इंदौर पिपलियापाला तालाब का पानी कम होने व प्रदूषित होने का असर अब नजर आ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *