Wednesday , May 15 2024
Breaking News

National: केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के लखनऊ स्थित निवास पर बेटे के दोस्त की गोली मारकर हत्या

National lucknow union minister kaushal kishore son friend shot dead at residence read update: digi desk/BHN/लखनऊ/ उत्तर प्रदेश के लखनऊ में केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर के बेटे के निवास पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक कौशल किशोर के बेटे विकास का दोस्त था, जिसकी पहचान 28 वर्षीय विनय श्रीवास्तव के रूप में की गई है।

पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। चार आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। हत्याकांड पर केंद्रीय राज्य मंत्री की प्रतिक्रिया भी आ गई है। उनका कहना है, “यह जांच का विषय है कि गोली किसकी पिस्टल से मारी गई है। घटना के वक्त उनका बेटा वहां मौजूद नहीं था।”

घटनाक्रम लखनऊ के दुबग्गा क्षेत्र का है। यहां केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर का बेटा विकास रहता है। शुक्रवार तड़के पुलिस को सूचना मिली कि विनय के माथे पर गोली मारी गई है।

पुलिस ने मौके से पिस्टल बरामद कर ली है। डीसीपी के मुताबिक, मृतक विनय श्रीवास्तव लखनऊ के वार्ड फरीदीपुर के रहने वाले हैं। उनके भाई विकास श्रीवास्तव ने बताया कि रात भाई विकास किशोर के घर पर गया था। वहां अजय रावत, अंकित वर्मा, शमीम और बाबा भी रहते हैं। चारों ने साथ में खाना खाया। बाद में किसी बात पर विवाद हुआ और विनय की हत्या कर दी गई।

About rishi pandit

Check Also

मौसम विभाग के मुताबिक 19 मई को मॉनसून अंडमान निकोबार में पहुंचने की संभावना

नईदिल्ली देश में इस समय भीषण गर्मी पड़ रही है, लेकिन मॉनसून इस बार खुशखबरी लेकर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *