Friday , May 17 2024
Breaking News

Coronavirus Vaccine इंसान को बनायेगा मगरमच्छ, महिलाओं की निकल जायेंगी दाढ़ी..!

Coronavirus Vaccine World News:Digi desk/BHN/ कोरोना वायरस (Coronavirus Vaccine) को लेकर ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोल्सोनारो (Jair Bolsonaro) ने अजीबोगरीब बयान दिया है. जायर बोल्सोनारो ने कहा है कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए बनायी गयी वैक्सीन से लोग मगरमच्छ जैसे हो जायेंगे और इसके प्रभाव से महिलाओं की दाढ़ी तक आ सकती है.

ब्राजील में ग्रुप वैक्सीनेशन की शुरुआत के बावजूद जायर बोल्सोनारो ने कहा है कि वह कोरोना वायरस का टीका नहीं लगवाएंगे. फाइजर वैक्सीन के कॉन्ट्रैक्ट का हवाला देते हुए जायर बोल्सोनारो कहा कि इसमें स्पष्ट किया गया है कि वैक्सीन के साइड इफेक्ट के लिए वे जिम्मेदार नहीं होंगे.

जायर बोल्सोनारो ने कहा कि ऐसे में अगर वैक्सीन से आप मगरमच्छ बन जाते हैं तो यह आपकी समस्या है. शुरुआत से ही ब्राजील के राष्ट्रपति कोरोना वायरस को लेकर संदेहास्पद स्थिति में दिखे हैं. बीते साल जायर बोल्सोनारो ने कोरोना वायरस को मामूली फ्लू बताया था.

बोल्सोनारो ने वैक्सीन बनाने वाली कंपनियों को लेकर साथ ही कहा कि अगर आप सुपरह्यूमन बन जाएं, अगर एक महिला को दाढ़ी आने लगे या फिर किसी पुरुष की आवाज औरतों सी हो जाए, तो भी उनका इससे कोई लेना-देना नहीं होगा. उन्होंने कहा कि मैं यह टीका नहीं लगवाऊंगा.

गौर हो कि ब्राजील में अब तक कोरोना वायरस के 71 लाख से ज्यादा मामले आ चुके हैं. वहीं, अब तक एक लाख 85 हजार से ज्यादा लोगों अपनी जान गवां चुके है. जुलाई में बोल्सनारो खुद कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. हालांकि, तीन सप्ताह तक इलाज चलने के बाद ठीक हो गये थे.

 

About rishi pandit

Check Also

ऑस्ट्रेलिया ने उत्तर कोरिया की हथियार आपूर्ति से जुड़ी छह इकाइयों पर लगाये प्रतिबंध

ऑस्ट्रेलिया ने उत्तर कोरिया की हथियार आपूर्ति से जुड़ी छह इकाइयों पर लगाये प्रतिबंध जापान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *