Sunday , April 28 2024
Breaking News

Singrauli: सिंगरौली भाजपा विधायक राम लल्लू के बेटे विवेक वैश्य पर 10,000 का इनाम

सिंगरौली, भास्कर हिंदी न्यूज़/ सिंगरौली विधायक राम लल्लू के बेटे विवेक वैश्य पर पुलिस अधीक्षक ने 10,000 का इनाम घोषित किया गया है। 2 दिन पहले विधायक पुत्र ने एक आदिवासी युवक पर गोली चलाई थी। तब से लगातार वह फरार है। पुलिस टीम गठित कर धरपकड़ की कार्रवाई की जा रही है।

सिंगरौली विधायक पुत्र को ढूंढ़ने पुलिस दबिश दे रही

गुरुवार को सिंगरौली जिले के मोरवा थाना क्षेत्र में हुए गोलीकांड के आरोपित सिंगरौली विधायक पुत्र को ढूंढने पुलिस दबिश दे रही है। लेकिन पुलिस को अब तक सफलता नहीं मिली है। पुलिस का दावा है कि वह जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लेगी। इधर कांग्रेस के पदाधिकारी घटना को लेकर धरना प्रदर्शन ज्ञापन सौंपा। आदिवासी युवक पर गोली चलने को लेकर विपक्षी दल सरकार को घेरने में लगे हैं।

बूढ़ी माई रोड में मामूली विवाद को लेकर चलाई थी गोली

बता दें कि घटना के बाद देर रात से ही मोरवा पहुंचे पुलिस अधीक्षक मो. यूसुफ कुरैशी स्वयं इस मामले की जांच कर रहे है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए सायबर सेल एवं अन्य तकनीकी जानकारी की सहारा लिया जा रहा है शुक्रवार की शाम बूढ़ी माई रोड में मामूली विवाद को लेकर चली गोली सूर्य प्रकाश खैरवार पिता दरोगा राम खैरवार 34 वर्ष को लग गई थी। उसे दाहिने हाथ में गोली लगी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार हेतु केन्द्रीय अस्पताल हालत गंभीर देख जहां के बाद उसका इलाज एक निजी अस्पताल में हो रहा है।

घायल बोला- सब्जी एवं किराना का सामान लेने जा रहा था

घायल सूर्य प्रकाश ने बताया कि अपने घर से सब्जी एवं किराना का सामान लेने जा रहा था रास्ते में भाई आदित्य खैरवार एवं राहुल खैरवार से दीपक पनिका वाद विवाद कर रहे थे। तब उसने जाकर बीच बचाव करने की कोशिश की। उसी समय अचानक गोली चली जो उसके दाहिने हाथ में लगी। तब उसने विवाद के स्थान पर खड़ी कार के तरफ देखा तो विवेक वैश्य अपने कार में बैठे हुए थे। अपने हाथ में छोटी बंदूक नुमा कुछ लिया था जो घटना के बाद वहां से भाग निकला। उसी समय किसी ने विवेक के कार का सीसा भी तोड़ दिया था। पुलिस ने विवेक वैश्य समेत 2 अन्य के विरूद्ध धारा 307, आईपीसी 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

भाजपा विधायक ने वीडियो जारी कर दी सफाई

भाजपा विधायक रामलल्लू बैश्य ने इस मामले में वीडियो संदेश जारी किया और कहा – विवेकानंद बीते 5 सालों से मेरे साथ नहीं रहता है। विधायक ने आदिवासी के साथ हुई घटना पर दुख जताते हुए कहा कि वो परिवार मेरे बेहद करीब है, पुलिस अपना काम करे और कड़ी खार्रवाई करे।

टीम गठित कर अलग अलग स्थानों के लिए रवाना

पुलिस ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर अलग अलग स्थानों के लिए रवाना किया गया है। दल कांग्रेस पार्टी ने घायल के स्वजन के साथ मोरवा थाना पहुंचकर 24 घंटे के अंदर गिरफ्तारी की मांग की है। दो लोग आपस में विवाद कर रहे थे उसी समय आरोपित विवेक ने गोली चला दी जिसमें सूर्य प्रकाश खैरवार के दाहिने हाथ में गोली लगने से घायल हो गया। जिसका उपचार चल रहा है। 

About rishi pandit

Check Also

Umaria: बाघों के गढ़ बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में कल से ग्रीष्मकालीन गिद्धों की गणना, तीन दिन चलेगी

उमरिया, भास्कर हिंदी न्यूज़/ बाघों के लिए प्रसिद्ध बांधव टाइगर रिजर्व में कल से गिद्धों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *