Wednesday , May 1 2024
Breaking News

Satna: केंद्रीय जेल से मुल्जिम को पेशी के लिए जबलपुर ले जा रहा वाहन हादसे का शिकार, ASI समेत 6 पुलिसकर्मी घायल

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ केंद्रीय जेल सतना से बंदियों को लेकर जबलपुर जा रहा जेल वाहन नेशनल हाईवे पर दुर्घटना का शिकार हो गया। इस हादसे में ड्राइवर समेत 6 पुलिस कर्मियों को चोट आई है। जिनमें से दो गंभीर घायलों को सतना जिला अस्पताल लाया गया है। घायल पुलिस कर्मियों में एएसआई पुष्पराज सिंह, हेड कॉन्स्टेबल मनोज सिंह परिहार, आरक्षक दयाशंकर पटेल, ज्ञान प्रताप सिंह, कुलदीप सिंह एवं ड्राइवर राजेश कुमार शामिल हैं। घायलों को अमदरा पुलिस और डायल 100 ने एम्बुलेंस की मदद से मैहर सिविल अस्पताल भेजा जहां से हेड कॉन्स्टेबल मनोज सिंह एवं ड्राइवर राजेश कुमार को उनकी गंभीर हालत के मद्देनजर सतना जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। दोनों घायलों के सतना जिला अस्पताल पहुंचने पर सीएसपी महेंद्र सिंह ने भी अस्पताल पहुंच कर उनका हाल जाना और इलाज की जानकारी ली।

केंद्रीय जेल सतना से बंदियों को जबलपुर और नरसिंहपुर लेकर जा रहा जेल वाहन सोमवार की दोपहर बेला-कटनी मार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। पुलिस कर्मियों और बंदियों को लेकर जा रहा जेल वाहन आगे जा रहे ट्रक नंबर UP52 T6154 से पीछे से जा टकराया। भिड़ंत में जेल वाहन के सामने के हिस्से के परखच्चे उड़ गए और ड्राइवर समेत 6 पुलिस कर्मी घायल हो गए। बंदियों को भी मामूली चोटें आई हैं।

एक बंदी पेशी में तो दूसरा किया जा रहा था शिफ्ट

बताया जा रहा है कि सतना केंद्रीय जेल से जेल वाहन नीरज बबुआ नाम के कैदी और ऋतुराज सिंह नामक विचाराधीन बंदी को लेकर जा रहा था। वाहन में 2 बंदियों और 6 पुलिस कर्मियों समेत 8 लोग सवार थे। नीरज बबुआ नाम के कैदी को सतना से नरसिंहपुर जेल शिफ्ट किया जाना था जबकि विचाराधीन बंदी ऋतुराज की जबलपुर हाईकोर्ट में पेशी थी। वह हत्या के एक मामले में जेल में बंद है, उसके प्रकरण की सुनवाई जबलपुर हाईकोर्ट में चल रही है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: कलेक्टर ने स्ट्रांग रुम का किया निरीक्षण

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराग वर्मा ने मंगलवार को स्ट्रांग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *