Wednesday , May 1 2024
Breaking News

Satna: चित्रकूट हाईवे पर दो ट्रकों में टक्कर के बाद लगी भीषण आग, ड्राइवर जिंदा जला

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ गुरुवार की अलसुबह कोठी थानान्तर्गत ठाड़ी पाथर के पास भीषण हादसा हो गया । दो ट्रकों के बीच हुई सीधी भिड़ंत के बाद लगी आग में जलने से एक ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई। हादसा सतना-चित्रकूट स्टेट हाईवे पर हुआ। हालांकि सूचना मिलते ही आग पर काबू पाने की कोशिश की गई लेकिन ड्राइवर को बचाया नहीं जा सका।

जानकारी के मुताबिक सतना-चित्रकूट हाईवे पर कोठी थाना अंतर्गत ठाड़ी पाथर के पास गुरुवार को अल सुबह दो ट्रकों में आमने – सामने से भिड़ंत हो गई। टक्कर के बाद एक ट्रक पलट गया और उसमे आग लग गई। ट्रक ड्राइवर अंदर केबिन में ही फंसा रह गया और आग से जलकर उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान अलीम खान पिता असलम खान 35 वर्ष निवासी हरियाणा के रूप में हुई है। वह ट्रक नम्बर HR 38 AA 2194 का ड्राइवर था।

दोनों ट्रक लोड थे जिनमें से एक सतना से चित्रकूट की तरफ जा रहा था जबकि दूसरा सतना की तरफ आ रहा था। ठाड़ी पाथर के पास दोनों आमने-सामने टकरा गए जिसके बाद हरियाणा पासिंग ट्रक पलट गया और उसमें आग लग गई। इसमें ट्रक उसका ड्राइवर घायल हो कर केबिन में ही फंस गया जबकि दूसरे ट्रक के ड्राइवर और क्लीनर को भी चोट आईं। ट्रकों के टक्कर के बाद आग लग जाने की जानकारी कोठी थाना पुलिस को वहां से गुजरे लोगों ने दी।

आनन फानन में कोठी नगर पंचायत से दमकल वाहन वहां भेजा गया और आग पर काबू पा कर किसी तरह ड्राइवर को बाहर निकाला गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि दो अन्य घायलों को भी इलाज के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: कलेक्टर ने स्ट्रांग रुम का किया निरीक्षण

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराग वर्मा ने मंगलवार को स्ट्रांग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *