Saturday , May 4 2024
Breaking News

MP: शराब के नशे में पति ने पत्नी के सिर पर कुल्हाड़ी से किया वार, मौत

Burhanpur crime news drunk husband kills wife by hitting her on the head with an ax: digi desk/BHN/बुरहानपुर/ निंबोला थाना क्षेत्र के बसाड़ गांव में रविवार दोपहर एक युवक ने कुल्हाड़ी से वार कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक आरोपित को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था। जिसके चलते बीते दो दिन से दोनों के बीच विवाद चल रहा था।

थाना प्रभारी हेमेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि शनिवार को शराब पीकर विवाद करने के बाद पड़ोसियों ने 35 वर्षीय भिकारी भिलाला के हाथ-पैर बांध कर घर में डाल दिया था।

रविवार को उसके हाथ-पैर खोल दिए गए थे। इसके बाद वह फिर शराब पीने चला गया। वहां से लौटने के बाद दोपहर करीब दो बजे पत्नी प्रमिला से फिर विवाद शुरू कर दिया। इसी बीच उसने पास में रखी कुल्हाड़ी उठा कर प्रमिला के सिर पर वार कर दिया। जिससे वह वहीं ढेर हो गई।

चीख पुकार सुनकर पड़ोसी पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने तक प्रमिला दम तोड़ चुकी थी। पुलिस आरोपित पति भिकारी को गिरफ्तार कर लिया है।

चार दिन पहले ही गांव लौटे

गांव के लोगों ने बताया कि प्रमिला और भिकारी बीते कई महीने से बाहर काम करने गए हुए थे। चार दिन पहले ही दोनों गांव लौटे थे। आने के बाद से ही उनके बीच विवाद शुरू हो गया था। दोनों का एक नौ साल का बेटा और आठ साल की एक बेटी है। मां की मौत और पिता के जेल जाने से दोनों अनाथ जैसे हो जाएंगे।

About rishi pandit

Check Also

MP: पुलिस हिरासत में वृद्ध की मौत, रिपोर्ट में जहर की पुष्टि, साइबर सेल और क्राइम ब्रांच की भूमिका संदिग्ध

Madhya pradesh ujjain ujjain news old man accused of theft dies in police custody: digi …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *