Tuesday , July 9 2024
Breaking News

UP में कोहरे के कारण कंटेनर और रोडवेज बस में आमने-सामने भिड़ंत, 7 की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

accdient in u.p/BHN/ उत्तर प्रदेश के संभल जिले में बुधवार की सुबह बड़ा हादसा हुआ है. जानकारी के मुताबिक यूपी के संभल में रोडवेज बस और गैस कंटेनर में भिड़ंत हो गयी है. इस हादसे की वजह से सात लोगों की मौत हो गयी है. वहीं दर्जन भर से ज्यादा लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की भी खबर है. मौके पर पहुंची पुलिस अब तक 7 मृतकों के शव निकाल चुकी है और बाकी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

जानकारी के मुताबिक हादसा इतना भीषण है कि मरने वालों का संख्या में और इजाफा हो सकता है. फिलहाल संभल पुलिस मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है और घायलों को अस्पताल पहुंचाने का कम कर रही है. बताया जा रहा है कि यह हादसा घने कोहरे के कारण हुआ.

वहीं इस घटना पर संभल के एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि यह घटना सुबह कोहरे के कारण हुई. 25 लोगों के घायल होने से अब तक 7 लोगों की मौत. अंदर फंसे कुछ लोगों का बचाव कार्य अभी भी जारी है. बता दें कि यह हादसा संभल के धनारी थाना इलाके के मुरादाबाद-आगरा हाइवे पर हुआ. जानकारी के मुताबिक रोडवेज बस और गैस कंटेनर के बीच टक्कर इतनी तेज थी कि दूर तक इसकी आवाज सुनायी दी. आवाज सुन स्थानिय लोगों मौके पर पहुंचे और पुलिस को सुचना दी.

 

About rishi pandit

Check Also

कुलगाम में अलमारी के पीछे बंकर में छिपे थे 4 आतंकी, वीडियो वायरल

कुलगाम जम्मू कश्मीर में सेना द्वारा आतंकवादियों के सफाए के लिए लगातार अभियान चलाए जा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *