Wednesday , May 1 2024
Breaking News

Satna: रिहायशी बस्ती में खड़े कबाड़ लोड ट्रक में लगी आग, मची अफरातफरी, घूरडांग में हुई घटना

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ रविवार को शहर में रिहायशी बस्तियों के बीच स्थित कबाड़ गोदामों में से एक में लोडिंग के लिए आए ट्रक में आग लग जाने से दहशत फैल गई। बस्ती के बीच आग की लपटों से घिरा ट्रक खड़ा रहा। इससे लोगों में अफरातफरी मची गई। स्मार्ट सिटी सतना के कोलगवां थाना अंतर्गत घूरडांग के संत नगर में रविवार को दहशत फैल गई। यहां एक जलता हुआ ट्रक बस्ती के बीच धुएं और आग की लपटों से घिरा खड़ा रहा। उधर, कबाड़खाने में भी आग सुलगती रही, जिसे बुझाने के प्रयास किए जाते रहे।

बताया जाता है कि संत नगर घूरडांग में रिहायशी बस्ती के बीच हीरा सोनकर नाम के कबाड़ी ने कबाड़ का गोदाम बना रखा है। रविवार को यहां एक ट्रक कबाड़ लोड करने पहुंचा था। लोडिंग के बीच अचानक ट्रक में भरे कबाड़ में आग लग गई और उसकी चपेट में कबाड़ गोदाम भी आ गया। यह देखकर ट्रक चालक ट्रक लेकर कबाड़खाने से बस्ती की तरफ चला गया और जलता ट्रक बस्ती के बीच छोड़ कर भाग गया।

इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को भी दी गई, लेकिन काफी देर तक दमकल की मदद भी नहीं पहुंची। लोग अपने स्तर पर आग पर काबू पाने का प्रयास करते रहे। बता दें कि अभी पिछले दिनों रीवा रोड स्थित परौहा के कबाड़खाने में भी भीषण आग लगी थी।

About rishi pandit

Check Also

Satna: कलेक्टर ने स्ट्रांग रुम का किया निरीक्षण

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराग वर्मा ने मंगलवार को स्ट्रांग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *