Monday , May 6 2024
Breaking News

Sakshi Murder: झबरू ने दी धमकी तो साहिल ने कर दी साक्षी की हत्‍या, पुलिस करेगी 6 लोगों से पूछताछ

National why did sahil khan brutally attack sakshi on road police will interrogate 6 people: digi desk/BHN//नई दिल्ली/ दिल्‍ली में साहिल खाने हिंदू लड़की साक्षी को क्‍यों मारा, इसका जवाब पुलिस खोज रही है। शाहबाद डेरी इलाके के इस हत्याकांड में पुलिस को छह किरदारों के बारे में पता चला है, जिनके इर्द-गिर्द पुलिस की तफ्तीश चल रही है। पूछताछ के बाद ही इस हत्याकांड की सच्चाई से पर्दा उठ पाएगा। पुलिस ने साहिल खान को पूछताछ के लिए दो दिन के रिमांड पर लिया है। साहिल ने पूछताछ में बताया कि झबरू ने उसे कुछ समय पहले धमकी दी थी। पुलिस सूत्रों की मानें तो साक्षी की इन दिनों झबरू से दोस्ती थी। वह दबंग किस्म है। उसने साहिल को साक्षी से दूर रहने के लिए कहा था। साहिल को लग रहा था कि झबरू उसे मार देगा। तभी उसने साक्षी की हत्या कर दी। सहिल खान आपराधिक प्रवृति का है। वह स्थानीय लड़कों के साथ मिलकर कई लोगों से मामूली बातों पर मारपीट कर चुका है। पुलिस उसकी आपराधिक कुंडली को खंगालने में जुटी है।

साक्षी ने साहिल को बुरी तरह डांटा था

पुलिस को जानकारी मिली है कि रविवार सुबह फोन पर हुई बातचीत के दौरान साक्षी ने साहिल खान को बुरी तरह डांट लगाई थी। इससे क्रोधित साहिल ने उसकी हत्या करने की ठान ली थी। हत्या के लिए चाकू का बंदोबस्त करने के बाद साहिल पहले अपने दो दोस्तों से मिला था।

साहिल ने जैसा कृत्य किया, उसे वैसी ही सजा मिले

साहिल ने अपनी बुआ के घर पनाह ली थी। बुआ को जब भतीजे की करतूत का पता चला, तो एकबारगी वह बेहोश हो गई। वारदात का सीसीटीवी फुटेज इंटरनेट मीडिया पर देखकर बुआ शमीम उर्फ शम्मो ने कहा कि जिस तरह भतीजे ने किसी की बेटी की हत्या की है, उसकी भी ऐसे ही मौत हो। किसी की बहन-बेटी को धर्म छिपाकर झांसे में लेना और उसके साथ धोखा करना शरीयत के खिलाफ है। यदि पता होता कि साहिल किसी की बेटी को मारकर यहां आया है तो उसे सुबह खाना भी नहीं देती।-

About rishi pandit

Check Also

आंदोलन के दूसरे चरण में 17 किसान गंवा चुके जान, शंभू बॉर्डर पर एक महिला की मौत

पटियाला शंभू बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन (Kisan Andolan) में एक अन्य महिला किसान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *