Sunday , April 28 2024
Breaking News

Satna: पटवारी ने नामांतरण के बदले ली 18 हजार की रिश्वत, SDM ने किया निलंबित

जरवार हल्का में पदस्थ था पटवारी रजवा बंसल


सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ कोटर तहसील क्षेत्र के एक पटवारी ने फौती नामांतरण के लिए किसान से रिश्वत वसूली करते कैमरे में कैद हो गया। उसकी घूसखोरी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही एसडीएम ने पटवारी को निलंबित कर दिया।

कोटर तहसील अंतर्गत पटवारी हलका रजरवार का पटवारी रजवा बंसल रिश्वत लेते कैमरे में कैद हुआ है। पटवारी रजवा बंसल ने एक किसान से उसकी जमीन का फौती नामांतरण करने के लिए 18 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी। किसान के पिता का देहांत हो गया था, लिहाजा वह जमीनों का वारिसाना उतरवाना चाहता था।

पटवारी ने जब रिश्वत में 18 हजार मांगे तो उसने पहले तो बहुत आग्रह किया, लेकिन फिर भी बात नहीं बनी तो 12 हजार रुपयों का इंतजाम कर पटवारी को दे दिए। शेष 6 हजार में से 2 हजार रुपए देकर किसान ने पटवारी को भरोसा दिलाया कि शेष रकम भी कहीं से कर्ज लेकर दे देगा। हालांकि उसने रिश्वत लेते हुए पटवारी को कैमरे में कैद कर लिया। बाद में यह वीडियो वायरल हो गया।

निलंबित

एसडीएम रामपुर बाघेलान आरएन खरे ने वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पटवारी रजवा बंसल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। एसडीएम ने कहा कि पटवारी के इस कृत्य से प्रशासन की छवि धूमिल हुई है। निलंबन अवधि में पटवारी को कोटर तहसील कार्यालय से अटैच किया गया है।

About rishi pandit

Check Also

Rewa: अमेठी में ट्रैक्टर ट्राली पलटी, रीवा निवासी चालक समेत दो की मौत

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ गौरीगंज-मुसाफिरखाना मार्ग पर बृहस्पतिवार को ईंट लेकर जा रही ट्रैक्टर ट्राली चंदौकी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *