Monday , April 29 2024
Breaking News

Satna: प्रधानमंत्री के ‘मन की बात’ के 100वें एपिसोड को जिले भर में बड़े उत्साह के साथ सुना गया


सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आम जनता से संवाद करने के लिए आकाशवाणी के माध्यम से हर माह के अंतिम रविवार को प्रातः 11 बजे मन की बात करते हैं। इस कार्यक्रम का आज 100वां एपिसोड प्रसारित किया गया। जिले भर में लाखों लोगों ने उत्साह के साथ प्रधानमंत्री जी की मन की बात को सुना। सतना जिले में नगर निगम कार्यालय, नगर परिषदों सहित जिले की सभी ग्राम पंचायतों तथा नगर पंचायतों में भी सामूहिक रूप से प्रधानमंत्री की मन की बात को उत्साहपूर्वक सुना गया। इसके अलावा घरों में लोगों ने दूरदर्शन तथा अन्य टीवी चैनलों, एफएम रेडियो तथा सोशल मीडिया के विभिन्न माध्यमों से प्रधानमंत्री जी की मन की बात में भागीदारी निभाई।

राज्यमंत्री श्री पटेल ने अमरपाटन में प्रधानमंत्री की मन की बात को सुना

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात के 100वें एपिसोड का रेडियो प्रसारण जिले भर में नागरिकों द्वारा उत्साहपूर्वक सुना गया। रविवार को प्रदेश के पिछडा वर्ग तथा अल्पसंख्यक कल्याण (स्वतंत्र प्रभार), विमुक्त घुमन्तु एवं अर्ध घुमन्तु, जनजाति कल्याण, पंचायत एवं ग्रामीण विकास राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल ने विधानसभा क्षेत्र अमरपाटन के बूथ क्रमांक-4 में उपस्थित होकर ग्रामीणों के साथ प्रधानमंत्री जी के मन की बात कार्यक्रम के सीधे प्रसारण को सुना एवं देखा। इस मौके पर स्थानीय जनप्रतिनिधि तथा ग्रामीण जन बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

राज्यमंत्री भूमि पूजन, लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल होंगे

प्रदेश के पिछडा वर्ग तथा अल्पसंख्यक कल्याण (स्वतंत्र प्रभार), विमुक्त घुमन्तु एवं अर्ध घुमन्तु, जनजाति कल्याण, पंचायत एवं ग्रामीण विकास राज्यमंत्री श्री रामखेलावन पटेल ने सोमवार को अपरान्ह 4 बजे जनपंद पंचायत अमरपाटन की ग्राम पंचायत ताला पहुंचकर क्रिकेट टूर्नामेन्ट के फाइनल एवं ग्राम पंचायत द्वारा आयोजित भूमि पूजन और लोकार्पण की विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

रैगांव विधानसभा की ग्राम पंचायत नैना में सांसद ने सुनी मन की बात

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात के 100वें एपिसोड का रेडियो प्रसारण जिले भर में नागरिकों द्वारा उत्साहपूर्वक सुना गया। रविवार को सतना सांसद गणेश सिंह ने रैगांव विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत नैना (कोठी) बूथ क्रमांक-198 पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम के 100वें संस्करण को सुना। इस मौके पर स्थानीय जनप्रतिनिधि तथा ग्रामीण जन बड़ी संख्या में उपस्थित रहे। इसके बाद सांसद श्री सिंह ने रैगांव विधानसभा की ग्राम पंचायत नैना में ग्राम सुदूर सड़क निर्माण कार्य का भूमि पूजन तथा ग्राम मनकहरी में नव निर्मित पुलिया का लोकार्पण, उचित मूल्य की दुकान एवं ग्राम पंचायत के लिए कचरा गाड़ी परिचालन का भी शुभांरभ किया।

रेल्वे स्टेशन में भी सुनी गई मन की बात

मोदी के मन की बात के 100वें एपिसोड का रेडियो प्रसारण जिले भर में नागरिकों द्वारा उत्साहपूर्वक सुना गया। सतना के रेल्वे स्टेशन में भी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात का 100वां संस्करण टीबी के माध्यम से सुना व देखा गया। इस मौके पर स्टेशन प्रबंधक पीके अवस्थी, रेल्वे का सुरक्षा बल, स्टाफ, कुली तथा बड़ी संख्या में यात्री उपस्थित रहे।

About rishi pandit

Check Also

Umaria: बाघों के गढ़ बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में कल से ग्रीष्मकालीन गिद्धों की गणना, तीन दिन चलेगी

उमरिया, भास्कर हिंदी न्यूज़/ बाघों के लिए प्रसिद्ध बांधव टाइगर रिजर्व में कल से गिद्धों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *