Monday , May 13 2024
Breaking News

Panna: अस्पताल के वार्ड बॉय को बेरहमी से पीटा, आरोपी गिरफ्तार

पन्ना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र के ग्राम मडवा में एक युवक अस्पताल के वार्ड बॉय को खुलेआम लाठियों से पीटता नजर आ रहा है। इसका वीडियो वायरल हुआ है। गांव में एक प्राइवेट क्लीनिक का संचालक इन दोनों में विवाद की वजह बताई जा रही है।

देखते ही देखते यह विवाद इतना बढ़ गया कि सामने वाले ने लाठी उठाकर वार्ड बॉय को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। वीडियो में दिख रहा है कि एक के बाद एक कई प्रहार किए गए और वह सिर्फ इंकार करता रहा। बाद में फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया ।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि अस्पताल के वार्ड बॉय रंजीत और गांव के ही कुलदीप राय के बीच गांव के ही प्राइवेट क्लीनिक के संचालक की वजह से विवाद हुआ था। देखते ही देखते कुलदीप ने रंजीत के ऊपर डंडे से प्रहार करना शुरू कर दिया। वीडियो में दिख रहा है कि रंजीत लगातार डंडे मारने के लिए मना कर रहा है और वह बुरी तरह से उसे डंडे से पीटता जा रहा है। कुछ ही देर में 12 व्यक्तियों ने आकर रंजीत को पकड़ा और उसे बाजू में ले गए तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ।

आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा

घटना के संबंध में थाना प्रभारी सिमरिया सुशील कुमार अहिरवार ने बताया कि पीड़ित रंजीत की शिकायत के आधार पर आरोपित कुलदीप राय पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

About rishi pandit

Check Also

MP: शराबी बेटा कर रहा था मारपीट, जान बचाने दो मंजिला छत से कूदी मां, घायल होने पर भी बेटे को किया माफ

Madhya pradesh damoh drunken son was beating his mother mother jumped from the two storey …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *