Sunday , April 28 2024
Breaking News

Chhatarpur: स्टेशन पर यात्री प्रतीक्षालय के पास युवक का शव मिला, ठंड से मौत की आशंका

छतरपुर /हरपालपुर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले में इस समय कड़ाके की ठंड पड़ रही है। मंगलवार को नगर के रेलवे स्टेशन पर 45 वर्षीय युवक को शव मिला है। युवक नगर का रहने वाला है। पिछले चार दिन से स्टेशन पर ही रह रहा था। मंगलवार को शव मिला है। शव अकड़ा हुआ था।

इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि सर्दी से मौत हुई है। हालांकि युवक के शव को पीएम के लिए भिजवाया गया है। अधिकारियों का कहना है कि पीएम के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। वहीं मंगलवार को जिले में लोगों को सर्दी से राहत मिली है। नौगांव में दिन का तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहा है। रात का तापमान 2.5 डिग्री रहा है।

यहां बता दें, 45 वर्षीय कुंज बिहारी अग्रवाल पुत्र ब्रजनन्द अग्रवाल निवासी वार्ड नंम्बर 21 जैन मंदिर के पीछे शुक्लयाना मुहल्ला छतरपुर चार दिनों से हरपालपुर नगर के रेल्वे स्टेशन पर रह रहे थे। मंगलवार सुबह पांच बजे के लगभग स्टेशन के प्लेटफार्म एक पर महोबा की और यात्री प्रतीक्षालय के आगे उनका शव पड़ा मिला है। शव अकड़ चुका था। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि रात में सर्दी से उनकी मौत हुई है। रेलवे स्टेशन प्रबंधन की सूचना पर हरपालपुर थाने के एसआइ दीनानाथ गुप्ता ने शव को कब्े में लेकर मौके पर पंचनामा बना कर पीएम के लिए नौगांव भिजवाया है। अधिकारियों का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

जिले में लगातार एक सप्ताह से ज्यादा सर्दी का सितम अब कम हो रहा है। मंगलवार को खजुराहो नौगांव की अपेक्षा गर्म रहा है। खजुराहो में दिन का तापमान 27.4 डिग्री सेल्सियस रहा है। रात का तापमान भी बढ़कर 6.0 डिग्री सेल्सियस पर आ गया है। नौगांव में रात का पारा माइनस एक डिग्री तक जाकर अब बढ़ रहा है। मंगलवार रात तापमान 2.5 डिग्री सेल्सियस रहा है। दिन का तापमान 26.0 डिग्री रहा है।

About rishi pandit

Check Also

मायावती आज रविवार को मुरैना में संबोधित करेंगी चुनावी सभा

मुरैना  बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष और उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती रविवार को मुरैना-श्योपुर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *