Sunday , April 28 2024
Breaking News

Satna: बाणसागर की लोवर पुरवा नहर में डूबने से 2 युवकों की मौत

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ सतना के बाणसागर की लोवर पुरवा नहर में डूबने से 2 युवकों की मौत हो गई। गोताखोरों ने एक युवक का शव पानी से बाहर निकाल लिया है जबकि एक के शव की तलाश जारी है। घटना कोलगवां थाना अंतर्गत कारगिल ढाबा के पास बाणसागर की लोवर पुरवा नहर की है। मृतक मोहम्मद शमशेर पिता तैफूज 29 साल और मोहम्मद कादिर पिता सैफुर 26 वर्ष निवासी कइला जलालपुर गुरौड जिला वैशाली बिहार बताए गए हैं।

मोहम्मद शमशेर यहां अपने भाई हिदायत के साथ ट्रांसपोर्ट नगर में टायर और पंचर बनाने की दुकान चलाता था। कादिर उसी दुकान में कर्मचारी था। रविवार की सुबह कादिर नित्य क्रिया से निवृत्त होकर हाथ-पांव धोने नहर किनारे गया था। इसी बीच वह फिसलकर पानी में गिर गया और डूबने लगा।

उसे डूबता देख उसे बचाने के लिए शमशेर ने भी पानी में छलांग लगा दी लेकिन वह न तो कादिर को बचा पाया और न ही खुद बच सका। दोनों पानी में डूब गए। शोर गुल होने पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम को सूचना दी गई।जिसके बाद टीम ने उनकी तलाश शुरू की। इसी बीच सिजहटा गांव में रहने वाले चार युवकों, मुकेश विश्वकर्मा, अमरेंद्र केवट, हरकेश केवट और छोटन केवट ने भी शमशेर और कादिर की तलाश के लिए पानी मे गोता लगाया। इन चारों गोताखोरों ने एक शव खोज निकाला, जबकि दूसरे की तलाश जारी है।

About rishi pandit

Check Also

Rewa: अमेठी में ट्रैक्टर ट्राली पलटी, रीवा निवासी चालक समेत दो की मौत

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ गौरीगंज-मुसाफिरखाना मार्ग पर बृहस्पतिवार को ईंट लेकर जा रही ट्रैक्टर ट्राली चंदौकी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *